युवती को 17 दिन बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म करने का आरोप

श्रीगंगानगर : श्रीगंगानगर में एक विवाहित युवती का अपहरण कर 17 दिन तक बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के अनुसार गत 13 मई की दोपहर हनुमानगढ़ मार्ग पर एक कॉलोनी की रहने वाली 30 वर्षीय युवती के पेट में दर्द होने लगा। वह अपनी पुत्री को साथ लेकर डॉक्टर के पास जा रही थी। रास्ते में उसका रिश्तेदार सुनील उर्फ संजय मिला, जो उसे डॉक्टर के पास ले जाने की बात कहने लगा। रास्ते में सुनील ने उसे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। उसे जब होश आया तो वह जयपुर में थी। संजय ने उसकी पुत्री को मार देने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाये। करीब 17 दिन तक संजय ने उसको जयपुर में बंधक बनाये रखा और उससे दुष्कर्म करता रहा। उधर, पीड़िता के पति ने 13 मई की रात को अपनी पत्नी के गुम हो जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने 31 मई को जयपुर से युवती को बरामद किया। तब पीड़िता ने पुलिस से कहा था कि वह अपनी मर्जी से कहीं चली गयी थी। इस मामले में तब नया मोड़ आया, जब बुधवार की शाम को पीड़ित युवती ने अपना अपहरण होने व दुष्कर्म किये जाने की रिपोर्ट लेकर थाने में आयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नीम का तेल है बहुत उपयोगी, इन समस्याओं में है कारगर

नई दिल्ली : नीम एंटी बैक्टीरियल गुणों से भरपूर होता है, जिसके कारण यह कई स्वास्थ समस्याओं के लिए अचूक दवा मानी जाती है। सर्दियों आगे पढ़ें »

International Film Festival of India

भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का जल्द होगा आगाज,यह वर्ष है कुछ खास

नई दिल्ली : गोवा में आयोजित होने वाले भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) का समय आ गया है। इस वर्ष का महोत्सव कुछ खास है आगे पढ़ें »

ऊपर