युवती को 17 दिन बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म करने का आरोप

श्रीगंगानगर : श्रीगंगानगर में एक विवाहित युवती का अपहरण कर 17 दिन तक बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के अनुसार गत 13 मई की दोपहर हनुमानगढ़ मार्ग पर एक कॉलोनी की रहने वाली 30 वर्षीय युवती के पेट में दर्द होने लगा। वह अपनी पुत्री को साथ लेकर डॉक्टर के पास जा रही थी। रास्ते में उसका रिश्तेदार सुनील उर्फ संजय मिला, जो उसे डॉक्टर के पास ले जाने की बात कहने लगा। रास्ते में सुनील ने उसे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। उसे जब होश आया तो वह जयपुर में थी। संजय ने उसकी पुत्री को मार देने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाये। करीब 17 दिन तक संजय ने उसको जयपुर में बंधक बनाये रखा और उससे दुष्कर्म करता रहा। उधर, पीड़िता के पति ने 13 मई की रात को अपनी पत्नी के गुम हो जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने 31 मई को जयपुर से युवती को बरामद किया। तब पीड़िता ने पुलिस से कहा था कि वह अपनी मर्जी से कहीं चली गयी थी। इस मामले में तब नया मोड़ आया, जब बुधवार की शाम को पीड़ित युवती ने अपना अपहरण होने व दुष्कर्म किये जाने की रिपोर्ट लेकर थाने में आयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर के कुछ इलाकों में प्रायोगिक रूप से शुरू होगी 4जी इंटरनेट सेवा : केंद्र

नयी दिल्ली : केंद्र सरकार ने मंगलवार को उच्चतम न्यायालय को सूचित किया कि जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट बहाली के मुद्दे को देख रही एक विशेष आगे पढ़ें »

कोरोना वायरस की स्थिति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा कर कोरोना वायरस महामारी की मौजूदा स्थिति की समीक्षा शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर