युवती को 17 दिन बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म करने का आरोप

श्रीगंगानगर : श्रीगंगानगर में एक विवाहित युवती का अपहरण कर 17 दिन तक बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के अनुसार गत 13 मई की दोपहर हनुमानगढ़ मार्ग पर एक कॉलोनी की रहने वाली 30 वर्षीय युवती के पेट में दर्द होने लगा। वह अपनी पुत्री को साथ लेकर डॉक्टर के पास जा रही थी। रास्ते में उसका रिश्तेदार सुनील उर्फ संजय मिला, जो उसे डॉक्टर के पास ले जाने की बात कहने लगा। रास्ते में सुनील ने उसे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। उसे जब होश आया तो वह जयपुर में थी। संजय ने उसकी पुत्री को मार देने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाये। करीब 17 दिन तक संजय ने उसको जयपुर में बंधक बनाये रखा और उससे दुष्कर्म करता रहा। उधर, पीड़िता के पति ने 13 मई की रात को अपनी पत्नी के गुम हो जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने 31 मई को जयपुर से युवती को बरामद किया। तब पीड़िता ने पुलिस से कहा था कि वह अपनी मर्जी से कहीं चली गयी थी। इस मामले में तब नया मोड़ आया, जब बुधवार की शाम को पीड़ित युवती ने अपना अपहरण होने व दुष्कर्म किये जाने की रिपोर्ट लेकर थाने में आयी।

मुख्य समाचार

भारत – पाकिस्तान मैच बारिश के कारण रूका

रोहित का रिकार्ड शतक कोहली ने नाबाद अर्धशक जड़ा मैनचेस्टरः भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप मैच में जब 46.4 ओवर में चार विकेट पर 305 आगे पढ़ें »

इंटरनेशनल फिल्मों को पीछे छोड़, शंघाई फिल्म फेस्टिवल में ‘सुई धागा’ ने मारी बाजी

नई दिल्ली : अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' ने इंटरनेशनल फिल्मों को पीछे छोड़ कर शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल आगे पढ़ें »

मीडिया की मौजूदगी में ममता से मुलाकात करेंगे हड़ताली डॉक्टर

कोलकाताः देशभर में चल रही डॉक्टरों की हड़ताल के मामले में रोज नए मोड़ आ रहे हैं। बंगाल के डॉक्टरों ने अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

अमेरिका और चीन के बीच तनाव का फायदा उठा सकता है भारत

नई दिल्ली : अमेरिका और चीन के बीच व्यापार युद्ध चल रहा है, जो कि भारत के लिए एक बड़ा अवसर हो सकता है। वाणिज्य आगे पढ़ें »

भारत और म्यामां की सेनाओं ने चलाया संयुक्त अभियान, उग्रवादियों को बनाया निशाना

नयी दिल्ली : पूर्वोत्तर में भारत और म्यामां की सेनाओं ने उग्रवादियों के खिलाफ अभियान चला कर उन्हें निशाना बनाया। दोनों देशों की सेनाओं ने आगे पढ़ें »

स्विस बैंक के खाताधारकों पर शिकंजा कसना शुरू

नयी दिल्ली/बर्नः स्विट्जरलैंड के बैंकों में अघोषित खाते रखने वाले भारतीयों के खिलाफ दोनों देशों की सरकारों ने शिकंजा कसना शुरू किया है। इस सिलसिले आगे पढ़ें »

नई दिल्ली : यह कंपनी के दूध के खाली पाउच के बदले देगी 50 पैसे

नई दिल्ली : दूध के खाली पाउच के बदले जल्द ही आपको पैसे मिलेंगे। यह कदम महाराष्ट्र सरकार पर्यावरण को ध्यान में रखकर उठाने जा आगे पढ़ें »

ट्रेन में बासी खाना परोसने वाले वेंडर को मिला एक्सटेंशन, केंद्रीय मंत्री की शिकायत भी बेअसर

प्रयागराज : आईआरसीटीसी ने गत दिनों वंदे भारत एक्सप्रेस में बासी खाना परोसने वाले वेंडर को रात्रि का भोजन उपलब्ध कराने के लिए तीन महीने आगे पढ़ें »

एक देश, एक चुनाव पर चर्चा के लिए मोदी ने बुलाई सभी दलों के अध्यक्षों की बैठक

नयी दिल्ली: ‘एक देश, एक चुनाव’ के मुद्दे पर बातचीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राजनीतिक दलों की बैठक बुलाई है। लोकसभा और आगे पढ़ें »

बड़े पर्दे पर वापसी को तैयार ऋषि कपूर, जूही संग इस फिल्म में करेंगे काम

मुंबईः कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात देने के बाद ऋषि कपूर वतन लौटते ही बड़े पर्दे पर जल्‍द ही वापसी करने वाले हैं। खबरों आगे पढ़ें »

ऊपर