युवती को 17 दिन बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म करने का आरोप

श्रीगंगानगर : श्रीगंगानगर में एक विवाहित युवती का अपहरण कर 17 दिन तक बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के अनुसार गत 13 मई की दोपहर हनुमानगढ़ मार्ग पर एक कॉलोनी की रहने वाली 30 वर्षीय युवती के पेट में दर्द होने लगा। वह अपनी पुत्री को साथ लेकर डॉक्टर के पास जा रही थी। रास्ते में उसका रिश्तेदार सुनील उर्फ संजय मिला, जो उसे डॉक्टर के पास ले जाने की बात कहने लगा। रास्ते में सुनील ने उसे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। उसे जब होश आया तो वह जयपुर में थी। संजय ने उसकी पुत्री को मार देने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाये। करीब 17 दिन तक संजय ने उसको जयपुर में बंधक बनाये रखा और उससे दुष्कर्म करता रहा। उधर, पीड़िता के पति ने 13 मई की रात को अपनी पत्नी के गुम हो जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने 31 मई को जयपुर से युवती को बरामद किया। तब पीड़िता ने पुलिस से कहा था कि वह अपनी मर्जी से कहीं चली गयी थी। इस मामले में तब नया मोड़ आया, जब बुधवार की शाम को पीड़ित युवती ने अपना अपहरण होने व दुष्कर्म किये जाने की रिपोर्ट लेकर थाने में आयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

British MP supported India

कश्मीर मुद्दे पर ब्रिटिश ने दिया भारत का साथ, कहा-पहले पीओके खाली करे पाकिस्तान

नई दिल्ली : कश्मीर मसले पर चारो खाने चीत हुए पाकिस्तान को अब ब्रिटिश सांसद बॉब ब्लैकमैन द्वारा एक और बड़ा झटका मिला है। कश्मीर आगे पढ़ें »

गुलाम नबी आजाद को मिली जम्मू-कश्मीर जाने की इजाजत, कहा-वापस आकर रिपोर्ट सौपेंगे

नई दिल्लीः आखिरकार जम्मू-कश्मीर जाने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद को उच्चतम न्यायालय ने इजाजत दे दिया है। इसके लिए उन्होंने धन्यवाद आगे पढ़ें »

ऊपर