मध्य प्रदेश : हनीट्रैप मामले में नेताओं और अफसरों के 4000 डिजिटल फाइलें मिली

honeytrap

भोपाल : इंदौर के बहुचर्चित हनीट्रैप ममाले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मामले की जांच कर रही स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) को मोबाइल और लैपटॉप से 4000 डिजीटल फाइलें मिली हैं। इन फाइल्स में अश्लील चैट के स्क्रीनशॉट, अधिकारियों के अश्लील फुटेज, समझौता करने के अधिकारियों के वीडियो और ऑडियो क्लिप बरामद किए गए है। इन सारे क्लिप्स में भारी संख्या में कथित तौर पर नौकरशाह, मंत्री और पूर्व सांसद के नाम सामने आए हैं। बता दें ‌कि एसआईटी ने हनीट्रैप मामले की जांच बुधवार को शुरु कर दिया था। ऐसा कहा जा रहा है कि यह देश का सबसे बड़ा स्कैंडल हो सकता है।

देश के सबसे बड़े स्कैंडल होने की संभावना
हनीट्रैप मामले की जांच एसआईटी के अध्यक्ष संजीव शर्मा कर रहे है और अभी तक केस से संबंधित 4000 वीडियो और ऑडियो क्लिप निकाले गए हैं। हालांकि अधिकारियों के मुताबिक यह संख्या 5000 तक जा सकती है। इस हाईप्रोफाइल मामले में एक पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व राज्यपाल, पूर्व सांसद, भाजपा और कांग्रेस से जुड़े नेता और नौकरशाहों के फंसने की भारी आशंका जताई जा रही है पर अभी तक किसी का भी नाम सामने नहीं आया है। जब्त किए गए लैपटॅाप और मोबाइल की फोरेंसिक विशेषज्ञ लगातार जांच कर रहे हैं।

कई नेताओं के नाम शामिल, चेक-इन रजिस्टर गायब

कहानी में नया मोड़ तब आया जब यह पता चला कि जिन आलीशान क्लबों में आरोपी महिलाएं जाकर कमरे बुक कराती थी उनके चेक-इन रजिस्टर गायब हैं। इतना ही नहीं इन रजिस्टरों के अन्य रिकॉर्डों से भी छेड़-छाड़ करने की कोशिश की गयी है। इन रिकॉर्डो में लड़कियाें की तस्वीरें थी। हनीट्रैप मामले में दिग्गज नौकरशाहों से लेकर जूनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर, भाजपा और कांग्रेस के शीर्ष नेताओं तक के नाम शामिल हैं। अब एसआईटी टीम को इन वीडियो और तस्वीरों को लीक होने से बचाना है जो उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती है। खबरों की माने तो इस केस से एक पुलिस अ‌धिकारी को निकाल दिया है। निरीक्षक अ‌धिकारी पर फोन में से कुछ क्लिप को ब्लूटूथ के जरिए अपने फोन में ट्रांसफर करने के आरोप थे। बता दें कि हनीट्रैप मामले ने पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इंदौर में पकड़ी गई पांच महिलाएं, नेताओं और अफसरों के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हेंं ब्लैकमेल करती थी। पर इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन की 3 करोड़ रुपए मांगना उनके लिए काफी भारी पड़ गया और उनके शिकायत के बाद ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

doodle

गूगल ने आज का डूडल जोसेफ प्लेत्यू को किया समर्पित, इनकी वजह से देख पा रहे फिल्में

नयी दिल्ली : गूगल ने आज यानि सोमवार को फेनाकिस्टिस्कोप के आविष्कारक बेल्जियन भौतिकशास्‍त्री एंतोनी जोसेफ फर्दिनांद प्लेत्यू की 218वी सालगिरह पर उनके सम्मान में आगे पढ़ें »

PM Modi

पीएम मोदी के इंस्टाग्राम पर 3 कराेड़ फॉलोअर,ट्रंप और ओबामा को पछाड़ा

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोेकप्रियता और शोहरत दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। मोदी सोशल मीडिया पर काफी छाए रहते है आगे पढ़ें »

ऊपर