रांची के रिम्स में लालू से मिले तेजप्रताप

tejpratap meets lalu in rimps hospital

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शनिवार को अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने रांची के रिम्स पहुंचे थे। यहां उन्होंने लालू से मिलने के बाद लालू जी को जमानत देने पर न्यायालय को धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया कि वह पिता से मिलने आए थे। उनके स्वास्‍थ्‍य को लेकर जानकारी ली। मुलाकात के दौरान तेजस्वी ने अपन पिता को बाढ़ से आई तबाही के बारे में बताया। तेजस्वी ने कहा कि बाढ़ से तबाही की खबर सुनकर लालू जी चिंतित हैं। इसके अलावा लालू से मिलने कई और नेता भी रिम्स पहुंचे, इनमें राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह, शिवानन्द तिवारी और विधायक भोला यादव है। बता दें कि बिहार में राजनीति के बदलते समीकरण को लेकर राजद अपनी नजर बनाए हुए है और इस बदले हालात में लालू से तेजस्वी और राजद के बड़े नेताओं की मुलाकात को अहम माना जा रहा है। मालूम हो कि लालू प्रसाद से मिलने का दिन शनिवार निर्धारित है। बता दें कि 12 जुलाई को ही बहुचर्चित चारा घोटाला के देवघर कोषागार मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव को जमानत मिली है और इसके बाद राजद नेताओं के बीच खुशी की लहर है।

मोदी से दस हजार करोड़ रुपये विशेष आर्थिक सहायता देने की गुजारिश

तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार से बिहार की बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की है। उन्होंने बिहार के लिए दस हजार करोड़ रुपये विशेष आर्थिक सहायता देने की गुजारिश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की है। तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार आएं और बाढ़ का हवाई सर्वेक्षण करें। झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि सशक्त महागठबंधन के बीच झारखंड में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

bhool bhoolaiya

‘भूल भूलैया 2’ की पहली झलक में बिलकुल अक्षय की तरह नजर आये ये अभिनेता

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फिल्‍म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बाद बहुत ही कम समय में अपनी एक खास पहचान बना आगे पढ़ें »

jaitly

अरुण जेटली की हालत नाजुक, आडवाणी सहित कई नेता पहुंचे एम्स

नई दिल्ली : पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। उनकी सेहत की जानकारी लेने के लिए भाजपा के आगे पढ़ें »

ऊपर