5 पुलिसकर्मियों की हत्‍या मामले में चार नक्‍सली गिरफ्तार

Four Naxalites arrested in 5 murders of policemen

जमशेदपुर : सरायकेला खरसावां जिले के कुकडु हाट बाजार में पांच पुलिस कर्मियों की नक्सलियों द्वारा की गई निर्मम हत्या मामले में पुलिस ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि इस घटना को अंजाम देने वाले नक्सली क्षेत्र में सक्रिय हैं। इस सूचना के बाद पुलिस ने टीम गठित कर छापामारी की और महाराज प्रमाणित दस्ते के हार्ड कोर नक्सली सुनील टुडू को ईचागढ़ प्रखंड के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने कुकड़ू हाट बाजार में हुई घटना में शामिल होने का अपराध स्वीकार किया।

नक्‍सलियों ने की थी पुलिसकर्मियों की हत्‍या

चांडिल अनुमंडल के तिरुलडीह थाना अंतर्गत कुकडु हाट बाजार में 14 जून को नक्सलियों ने 5 पुलिसकर्मियों की सरे शाम हत्या कर दी थी। उस दिन तिरूलडीह थाने की पुलिस टीम गश्‍ती करने निकली थी। गश्‍ती के दौरान पुलिस टीम शाम करीब साढ़े चार बजे कुकड़ू साप्‍ताहिक बाजार पहुंची। पुलिसकर्मी समीप के एक होटल में पानी पीने जा ही रहे थे कि पहले से घात लगाए नक्‍सलियों ने उन्‍हें अपने कब्‍जे में कर लिया। धारदार हथियार से गला रेता और उसके बाद पुलिसकर्मियों का हथियार लूट लिया। उन्‍हीं हथियारों से फिर पुलिसकर्मियों को गोली भी मारी। देखते ही देखते पूरे बाजार में सनसनी फैल गई और सन्‍नाटा पसर गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ओडिशा में विवाहित महिला से सामूहिक बलात्कार,महिला अधिकारी को सौंपा केस

संबलपुर : देश में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हैदराबाद,उन्नाव और मालदह की घटना के बाद अब ओडिशा के आगे पढ़ें »

सऊदी के रेस्तरां में एक साथ प्रवेश कर सकेंगे पुरुष और महिला

रियाद : सऊदी अरब की सरकार लगातार रूढ़िवादी विचारधारा को छोड़कर खुली सोच को अपना रही है। इस दिशा में काम करते हुए सऊदी की आगे पढ़ें »

ऊपर