छोटे भाई की हत्या मामले में बड़ा भाई गिरफ्तार

दुमका : झारखंड के दुमका जिले में सरैयाहाट थाना क्षेत्र के बाबूपुर में जमीन विवाद को लेकर छोटे भाई की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार करने के साथ एक देसी कट्टा और कारतूस बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक वाई. एस. रमेश ने मंगलवार को संवाददाताओं के साथ बातचीत में बताया कि जिले के बाबूपुर गांव में 22 अगस्त 2019 को परमानन्द यादव ने उसके हिस्से की जमीन बिक्री करने से रोकने पर उसने अपने छोटे भाई कुन्दन यादव(25 वर्ष) को गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। इस घटना को लेकर सरैयाहाट थाने में 23 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज की गई। इस घटना में गम्भीर रूप से घायल कुंदन यादव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद अभियुक्त फरार हो गया।

जंगल में घेराबंदी कर किया गिरफ्तार

रमेश ने बताया कि उनके निर्देश पर जरमुंडी के अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी अनिमेष नथानी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापामारी शुरु की गई। इस क्रम में पुलिस ने सरैयाहाट थाना क्षेत्र से सटे बिहार के बांका जिले के जयपुर थाना क्षेत्र में लोजपा गांव के पास जंगल में छुपे परमानंद यादव को घेराबंदी कर गिरफतार किया गया तथा उसकी निशानदेही के पर बगल की झाड़ी में छुपाये आग्नेयास्त्र (देसी कट्टा) एवं एक कारतूस बरामद किये गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर