कांग्रेस ने लोगों का विश्वास घोषणा पत्रों से उठवाया : मोदी

रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान बुधवार को शुरु हो चुका है। ज्यादातर आदिवासी शहरी जगहों ‌की 17 सीटों के किए जाने वाले चुनाव के लिए बेहद कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को धनबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने पूरे देश में अजीबोगरीब राजनीतिक माहौल बना दिया है। पीएम ने विपक्ष दल पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेेस की गतिविधियों के कारण ही भारतीय नागरिकों का विश्वास घोषणा पत्रों से उठ गया है। लोगाें के मन में यह बात बैठ गई थी कि नेता चुनाव के दौरान वादें करके भूल जाते हैं। यह भावना देश के लोगों में कांग्रेस ने भरी और आज इस स्थिति के लिए वही जिम्मेदार है। हमेशा से कांग्रेस राजद, झामुमो, वामपंथियों ने यही किया।

भाजपा देशवासियों के लिए दिन रात काम करते हैं

पीएम मोदी ने अपनी भाषण को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कांग्रेेस की इस कोशिश को भाजपा ने नाकाम करके दिखाया है और हमारी पार्टी ने सिर्फ छह महीने में यह साबित करके दिखाया कि संकल्प कितना भी बड़ा क्यों न हो दिन-रात मेहनत कर‌के उसे हासिल किया जा सकता है। हमारी यही कोशिश रहती है कि हम देशवासियों का हर सपना पूरा कर सकें जिसके लिए हमने अपनी नींद भी कुर्बान की है। उन्होंने कहा कि आज झारखंड ही नहीं बल्कि पूरे देश को हम पर विश्वास हैं। इसका एक ही कारण है कि भाजपा ने जितने भी संकल्प लिए हैं उन सब को पूरा किया हैं। हम देश के लोगों से जो भी वादें करते हैं उन सब को पूर्ण ईमानदारी से अमल करते हैं।

झारखंड में भाजपा ने किया अच्छा काम

प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ हफ्ते पहले मैैने झारखंड के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करके यहां के माहौल को समझने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि मैैने यहां के लोगों से बात की है और स्थिति को समझने का प्रयास किया है। अपने अनुभव के दम पर मैं कहता हूं कि पूरे राज्य में कमल की फूल असीम उत्साह है। पहले दो चरणों में भाजपा के पक्ष में अभूतपूर्ण मतदान हुए हैं आैर यहां हमारी पार्टी के कार्यकर्ताआें ने काफी अच्छा काम किया है। मुझे यकीन है कि स्थिर और सशक्त सरकार गठन के लिए हमें झारखंड की जनता का जबरदस्त समर्थन मिलेगा।

गौरतलब है कि पीएम मोदी के साथ मंच पर धनबाद जिले के सारे छह सीटों धनबाद, निरसा, टुंडी, सिंदरी, झरिया, बाघमारा के प्रत्याशी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा देवघर, मधुपुर और गांडेय के प्रत्याशी भी होंगे। इन सारे सीटों पर चौथे चरण में मतदान होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

vijaywargiya

पोहा खाने के तरीके से बांग्लादेशियों को पहचाना : कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ देशभर में जारी ‌विरोध प्रदर्शनों के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बांग्लादेशी आगे पढ़ें »

filhal

‘फिलहाल पार्ट 2’ रिलीज होने को तैयार, सामने आया पोस्टर

नई दिल्ली : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी ‌अभिनेता अक्षय कुमार का दूसरा म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल पार्ट 2' रिलीज होने जा रहा है। इस गाने आगे पढ़ें »

periyar

रजनीकांत के बयान के बाद तमिलनाडु में पेरियार की प्रतिमा के साथ की गई तोड़फोड़

nepal

नेपाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सागरमाथा संवाद के लिए आमंत्रित किया

पियाजियो ने लॉन्च की परफॉर्मेंस रेंज, बीएस VI में अपग्रेड करने वाला भारत का पहला 3-व्हीतलर निर्माता बना

us

अन्य देशों की गर्भवती महिलाओं को अमेरिका का पर्यटन वीजा मिलना हुआ मुश्किल

trump

मुख्य महाभियोग प्रबंधक एडम शिफ ने ट्रंप को पद से बर्खास्त करने की अपील की

china

चीन में कोरोनावायरस से मृतकों की संख्या 25 हुई, आठ शहरों में आवागमन पर रोक

jharkhand

झारखंड : सीएए समर्थकों के जुलूस पर पथराव और बमबाजी, भाजपा ने साधा सरकार पर निशाना

पेट्रोल – डीजल के कीमतों में आई गिरावट

ऊपर