डकैती को लेकर दर्ज मामला झूठा निकला

decoit

दुमका : जिले के मसलिया थाना में डकैती का झूठा मुकदमा दर्ज करने का एक मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक वाई.एस.रमेश ने बताया कि पिछुआ मोड़ के पास पिछले दिनों में हुई 2 लाख 30 हजार रुपये की कथित डकैती का मामला झूठा निकला है। उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के राजनगर निवासी शेख इलियास के बयान पर लूट का मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले में पुलिस की एक टीम का गठन किया गया और टीम द्वारा की गयी छानबीन तथा शेख इलियास से की गयी कड़ी पूछताछ में पता चला कि पिछुआ मोड़ के पास लूट की ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं थी।

कर्ज में रियायत के लिए गढ़ी झूठी कहानी

रमेश ने बताया कि शेख ने बताया कि वह देवघर जिले मवेशी उधार लाकर पश्चिम बंगाल के राजनगर में बेचा करता था। उसके ऊपर मवेशी मालिक का दो लाख 30 हजार रूपया का कर्ज हो गया था जिसे वह चुकता करने में असमर्थ था। इसी कारण उसने योजनाबद्ध तरीके से लूट की झूठी रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी थी। शेख का कहना था कि ऐसा करने पर वह मवेशी मालिक का सहानुभूति प्राप्त करता और उसे कुछ कर्ज में रियायत मिलती तथा उसे रूपये चुकाने के लिए और समय मिल जाता।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मौजूदा भारतीय हॉकी टीम में विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और ड्रैग फ्लिकर: रघुनाथ

बेंगलुरू : पूर्व हॉकी खिलाड़ी वीआर रघुनाथ का मानना है कि मौजूदा भारतीय टीम के पास विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और स्तरीय ड्रैग फ्लिकर हैं और टीम आगे पढ़ें »

आईसीसी बोर्ड की बैठक : बीसीसीआई, सीए में होगी टी20 विश्व कप बदलने पर चर्चा

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की शुक्रवार को होने वाली बोर्ड बैठक के आगे पढ़ें »

ऊपर