एचडीएफसी बैंक की शाखा से ग्राहक के 25 लाख गायब

hdfc bank

धनबाद : जिले में बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के श्रीराम प्लाजा में एचडीएफसी बैंक की शाखा से मंगलवार को एक ग्राहक के 25 लाख रुपये से भरा थैला गायब हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अर्बन को-ऑपरेटिव सोसायटी के कलेक्शन एजेंट अरुण कुमार एक थैले में 25 लाख रुपये लेकर बैंक शाखा पहुंचे। इस बीच एजेंट अरुण रुपये से भरा थैला अपने पास रख किसी बैंक कर्मचारी से बात करने में मशगूल हो गए। जब उनकी बातें खत्म हुई तो रुपये से भरा थैला वहां नहीं था। बैंक के शाखा प्रबंधक से इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक (नगर) आर. राम कुमार एवं पुलिस उपाधीक्षक (विधि-व्यवस्था) मुकेश कुमार ने बैंक कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला लेकिन वारदात से संबंधित कोई सुराग नहीं मिला। इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए विशेष कार्यबल (एसटीएफ) का गठन कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Bill Gates

भारतीय अर्थव्यवस्था में विकास करने की क्षमता, संकट दूर होगी : बिल गेट्स

नई दिल्‍ली: आर्थिक मंदी से जूझ रहे भारत और इस पर लगातार मोदी सरकार की हो रही खिंचाई के बीच माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और दुनिया आगे पढ़ें »

tiger

रानीबाग रेस्क्यू सेंटर में रखा जायेगा आदमखोर बाघ

ऋषिकेश : जिम कार्बेट टाइगर रिजर्व की ढिकाला रेंज के तुन भूजी क्षेत्र से शनिवार सुबह पकड़े गए बूढ़े आदमखोर बाघ को उसकी खतरनाक प्रवृत्ति आगे पढ़ें »

ऊपर