एचडीएफसी बैंक की शाखा से ग्राहक के 25 लाख गायब

hdfc bank

धनबाद : जिले में बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के श्रीराम प्लाजा में एचडीएफसी बैंक की शाखा से मंगलवार को एक ग्राहक के 25 लाख रुपये से भरा थैला गायब हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अर्बन को-ऑपरेटिव सोसायटी के कलेक्शन एजेंट अरुण कुमार एक थैले में 25 लाख रुपये लेकर बैंक शाखा पहुंचे। इस बीच एजेंट अरुण रुपये से भरा थैला अपने पास रख किसी बैंक कर्मचारी से बात करने में मशगूल हो गए। जब उनकी बातें खत्म हुई तो रुपये से भरा थैला वहां नहीं था। बैंक के शाखा प्रबंधक से इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक (नगर) आर. राम कुमार एवं पुलिस उपाधीक्षक (विधि-व्यवस्था) मुकेश कुमार ने बैंक कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला लेकिन वारदात से संबंधित कोई सुराग नहीं मिला। इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए विशेष कार्यबल (एसटीएफ) का गठन कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिना प्राथमिकी दर्ज किये ऐसा कोई प्रावधान नहीं जिसके तहत मुंबई पुलिस ने 56 व्यक्तियों से पूछताछ की : बिहार

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार सरकार ने गुरुवार को कहा कि इस प्रकरण में एक मात्र आगे पढ़ें »

पर्यावरण संरक्षण सरकार का कर्तव्य, ईआईए-2020 का मसौदा वापस लिया जाए: सोनिया

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पर्यावरण प्रभाव आकलन (ईआईए)-2020 की अधिसूचना के मसौदे को लेकर गुरुवार को सरकार पर पर्यावरण संरक्षण से आगे पढ़ें »

ऊपर