भाजपा से नाराज रामटहल ने दिया इस्तीफा

रांची : रांची सीट से टिकट कटने से नाराज निवर्तमान भाजपा सांसद रामटहल चौधरी ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। इसी के साथ उन्होंने यह ऐलान भी किया है कि अब वह रांची सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। उन्‍होंने 16 अप्रैल को पर्चा दाखिल करने की बात कही है। रामटहल चौधरी ने कहा कि 30 मार्च को जैसे ही उन्हें पता चला कि उनका नाम सूची से कट गया है, उसी दिन निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला ले लिया था। उन्‍होंने कहा कि पार्टी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। बागी नेता ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी संजय सेठ से उनकी कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन पार्टी ने उनके साथ नाइंसाफी की है। बता दें कि रांची से पांच बार सांसद रहे रामटहल चौधरी का टिकट इस बार काट दिया गया। भाजपा ने 75 पार उम्र का हवाला देते उनको बिठाकर संजय सेठ को मैदान में उतारा है। संजय सेठ पहली बार संसदीय चुनाव लड़ रहे हैं। रामटहल पहले जनसंघ फिर बीजेपी से लंबे समय से जुड़े रहे। वह जनसंघ के जमाने में कांके से दो बार विधायक रहे। बता दें कि भाजपा ने इस बार झारखंड के चार सीटिंग सांसदों का टिकट काट दिया। इनमें गिरिडीह से रवीन्द्र पांडेय, कोडरमा से रवीन्द्र राय, खूंटी से करिया मुंडा और रांची से रामटहल चौधरी शामिल हैं। इनमें से रामटहल चौधरी ने बगावत का रास्ता अपनाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राखी सावंत से नाराज हुए सलमान खान

मुम्बई : बिग बॉस 14 में पहली बार सलमान खान को राखी सावंत पर गुस्सा होते हुए देखा गया है। लगातार राखी का सपोर्ट कर आगे पढ़ें »

राम मंदिर निर्माण में अक्षय कुमार ने दिया चंदा

कहा- मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने लोगों से अपील की है कि वो अयोध्या आगे पढ़ें »

ऊपर