भाजपा से नाराज रामटहल ने दिया इस्तीफा

रांची : रांची सीट से टिकट कटने से नाराज निवर्तमान भाजपा सांसद रामटहल चौधरी ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। इसी के साथ उन्होंने यह ऐलान भी किया है कि अब वह रांची सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। उन्‍होंने 16 अप्रैल को पर्चा दाखिल करने की बात कही है। रामटहल चौधरी ने कहा कि 30 मार्च को जैसे ही उन्हें पता चला कि उनका नाम सूची से कट गया है, उसी दिन निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला ले लिया था। उन्‍होंने कहा कि पार्टी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। बागी नेता ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी संजय सेठ से उनकी कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन पार्टी ने उनके साथ नाइंसाफी की है। बता दें कि रांची से पांच बार सांसद रहे रामटहल चौधरी का टिकट इस बार काट दिया गया। भाजपा ने 75 पार उम्र का हवाला देते उनको बिठाकर संजय सेठ को मैदान में उतारा है। संजय सेठ पहली बार संसदीय चुनाव लड़ रहे हैं। रामटहल पहले जनसंघ फिर बीजेपी से लंबे समय से जुड़े रहे। वह जनसंघ के जमाने में कांके से दो बार विधायक रहे। बता दें कि भाजपा ने इस बार झारखंड के चार सीटिंग सांसदों का टिकट काट दिया। इनमें गिरिडीह से रवीन्द्र पांडेय, कोडरमा से रवीन्द्र राय, खूंटी से करिया मुंडा और रांची से रामटहल चौधरी शामिल हैं। इनमें से रामटहल चौधरी ने बगावत का रास्ता अपनाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोहन भागवत अचानक पहुंचे आसनसोल, ली संगठन की खोज – खबर

आसनसोल : देवघर से अंडाल हवाई अड्डा जाने के दौरान राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सर संघचालक मोहन भागवत ने सोमवार की दोपहर आसनसोल आगे पढ़ें »

karan

करण जौहर सहित 7 प्रोडक्शन हाउस पर आयकर विभाग की छापेमारी

नई दिल्ली : आयकर विभाग ने बॉलीवुड के 7 अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस कर में हुई गड़बड़ी के कारण छापेमारी की है। इन प्रोडक्शन हाउस में आगे पढ़ें »

ऊपर