जेई व कैशियर को एसीबी ने रिश्वत लेते दबोचा

रामगढ़ : भवन निर्माण प्रमंडल रामगढ़ के जूनियर इंजीनियर भुनेश्वर महतो व कैशियर अमित कुमार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) हजारीबाग की टीम ने बुधवार को 56 हजार रुपये घूस लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा है। एसीबी ने शिकायतकर्ता व संवेदक रामसेवक यादव की शिकायत पर कार्रवाई की थी। बुधवार दोपहर एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर दोनों को पकड़ा। टीम में शामिल अधिकारियों ने कैशियर अमित के पास से 26 हजार रुपये तो जूनियर इंजीनियर भुनेश्वर के पास से केमिकल लगे 30 हजार रुपये बरामद किया है। कैशियर की गिरफ्तारी डीसी कार्यालय के बी ब्लॉक स्थित भवन प्रमंडल के कार्यालय से हुई तो जूनियर इंजीनियर की गिरफ्तारी उनके आवास से हुई। इसके बाद दोनों को एसीबी की टीम अपने साथ हजारीबाग ले गई। बताया जाता है कि संवेदक रामसेवक यादव से कनीय अभियंता और के कैशियर बिल पास करने के एवज में मोटी रकम की मांग कर रहे थे। नहीं देने पर संवेदक का बिल लंबित रखा जा रहा था। भुनेश्वर महतो की गिरफ्तारी के बाद पूछने पर संवेदक रामसेवक ने बताया कि उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा था और पैसे की मांग की जा रही थी। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत एसीबी से की। हालांकि उन्होंने कहा कि अभी वह टीम में शामिल अधिकारियों के साथ हैं इसलिए अभी ज्यादा कुछ नहीं बता सकते।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बार्सिलोना से करार खत्‍म करना चाहते हैं मेसी

बार्सिलोना : अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी (33) ने स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना को छोड़ने का मन बना लिया है। टीम के साथ उनका आगे पढ़ें »

कोहली से नहीं, पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजाे से करो मेरी तुलना : बाबर आजम

कराची : पाकिस्तान के सीमित ओवरों के कप्तान बाबर आजम भारतीय कप्तान विराट कोहली से लगातार तुलना से उकता गए हैं और उनका कहना है आगे पढ़ें »

ऊपर