जेई व कैशियर को एसीबी ने रिश्वत लेते दबोचा

रामगढ़ : भवन निर्माण प्रमंडल रामगढ़ के जूनियर इंजीनियर भुनेश्वर महतो व कैशियर अमित कुमार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) हजारीबाग की टीम ने बुधवार को 56 हजार रुपये घूस लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा है। एसीबी ने शिकायतकर्ता व संवेदक रामसेवक यादव की शिकायत पर कार्रवाई की थी। बुधवार दोपहर एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर दोनों को पकड़ा। टीम में शामिल अधिकारियों ने कैशियर अमित के पास से 26 हजार रुपये तो जूनियर इंजीनियर भुनेश्वर के पास से केमिकल लगे 30 हजार रुपये बरामद किया है। कैशियर की गिरफ्तारी डीसी कार्यालय के बी ब्लॉक स्थित भवन प्रमंडल के कार्यालय से हुई तो जूनियर इंजीनियर की गिरफ्तारी उनके आवास से हुई। इसके बाद दोनों को एसीबी की टीम अपने साथ हजारीबाग ले गई। बताया जाता है कि संवेदक रामसेवक यादव से कनीय अभियंता और के कैशियर बिल पास करने के एवज में मोटी रकम की मांग कर रहे थे। नहीं देने पर संवेदक का बिल लंबित रखा जा रहा था। भुनेश्वर महतो की गिरफ्तारी के बाद पूछने पर संवेदक रामसेवक ने बताया कि उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा था और पैसे की मांग की जा रही थी। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत एसीबी से की। हालांकि उन्होंने कहा कि अभी वह टीम में शामिल अधिकारियों के साथ हैं इसलिए अभी ज्यादा कुछ नहीं बता सकते।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Nirmala-Sitharaman

आम बजट में टैक्स सुधारों के लिए वित्त मंत्रालय ने संगठनों से मांगे सुझाव

नई दिल्ली : आम बजट में टैक्स सुधारों के लिए वित्त मंत्रालय उद्योग जगत और उससे जुड़े विभिन्न संगठनों-संस्थाओं से राय ली जा रही है। आगे पढ़ें »

Supreme court

केवल सबरीमाला में ही महिलाओं का प्रवेश वर्जित नहीं, अन्य धर्मों में भी है ऐसा- रंजन गोगोई

नई दिल्ली : सबरीमाला मामले में पुनर्विचार याचिका पर उच्चतम न्यायालय ने सात न्यायाधीशों की पीठ के पास यह मामला भेज दिया है। यह फैसला आगे पढ़ें »

ऊपर