पॉकेट में रखा मोबाइल ब्लास्ट हुआ

बांधगाड़ी : आज के दौर में कोई भी ऐसा नहीं होगा जो मोबाइल ना रखता हो या इस्तेमाल ना करता हो। लेकिन कभी-कभी यही मोबाइल सुविधा के साथ जानलेवा भी साबित हो जाती है। ऐसी ही एक घटना रांची के एक युवक के साथ घटी। उसने सोचा भी नहीं होगा कि जिस मोबाइल से वह बातें करता था, वह जानलेवा साबित हो जाएगी। युवक ने जैसे ही बात करने के बाद मोबाइल को पॉकेट में रखा, कुछ ही देर बाद मोबाइल पॉकेट में ही ब्लास्ट कर गया। इससे युवक बुरी तरह से जल गया है। उसे रिम्स में भर्ती कराया गया है। घटना राजधानी के सदर थानाक्षेत्र के बांधगाड़ी इलाके की है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक घर की छत पर मोबाइल से बात कर रहा था। बात खत्म होने के बाद जैसे ही वह मोबाइल को पॉकेट में रखा, वह ब्लास्ट कर गया। इससे युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया है। ब्लास्ट की चपेट में पास में खड़ा दूसरा युवक भी आ गया। उसका गाल झुलस गया। दोनों को रिम्स में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक दोनों की हालत खतरे से बाहर है। लेकिन यह आप-हम सबके लिए सावधान करने वाला है। मोबाइल का इस्तेमाल करें, पर ध्यान से।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर