फुटबॉलर अजय व तीरंदाज पत्नी एंजला को अवैध असलहा रखने के मामले में पांच वर्ष कैद की सजा

बोकारो : अपर सत्र न्यायाधीश प्रथम रंजीत कुमार की अदालत ने एक कारबाईन, तीन पिस्टल व गोलियां बरामद होने के मामले में फुटबॉलर सह आजसू नेता अजय सिंह व उसकी तीरंदाज पत्नी एंजला सिंह को दोषी करार दिया है। अदालत ने बुधवार को अजय सिंह व पत्नी एंजला सिंह को पांच वर्ष के कैद की सजा सुनाई है। इस मामले में अभियोजन का पक्ष अदालत में अपर लोक अभियोजक संजय कुमार झा ने रखा। गौरतलब है कि 14 फरवरी 2018 को सेक्टर 9 स्ट्रीट 4 के पास सुनील कुमार नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जबकि उसके साथ रहे दोस्त अमरेश कुमार सिंह गोली लगने से घायल हो गया था। जिसे बाद में इलाज के लिए बोकारो जनरल अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसने पुलिस को बताया कि हत्याकांड व जानलेवा हमले में फुटबॉलर अजय सिंह ने अंजाम दिया है। फुटबॉलर आर्म्स सप्लायर भी है। पुलिस की छापेमारी में अजय व एंजला के घर से असलहा बरामद हुआ। जिसमें एक कारबाईन, तीन पिस्टल, 13 गोलियां बरामद हुई थीं। पुलिस असलहा बरामद होने के मामले में पति और पत्नी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mosquito dengue

हावड़ा में अफसरों के क्वार्टर में ही पनप रहे हैं डेंगू मच्छरों के लार्वा

हावड़ा : मलेरिया व डेंगू की रोकथाम के लिए दूसरों को नियंत्रण सीख देने वाले अफसरों के क्वार्टर व कार्यालयों में जमे पानी व गंदगी आगे पढ़ें »

Panchsaire rape case taxi driver

पंचशायर रेप केस में टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार,अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

कोलकाता : पंचशायर इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर