पश्चिम सिंहभूम जिले में लड़की से छेड़छाड़ पर व्यक्ति की हत्या

चाईबासा : झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में एक लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति की तीन लोगों ने हत्या कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।
पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महाता ने बताया कि घटना 28 अक्टूबर की शाम को तब हुई जब मोहम्मद इस्माइल नामक व्यक्ति ‘हड़िया’ (चावल की शराब) पीने के लिये गुलुरुआ गांव गया था। इस्माइल राजमिस्त्री था। एसपी ने बताया कि इस्माइल ने एक व्यक्ति की बहन से कथित तौर पर छेड़छाड़ की। इससे गुस्साए व्यक्ति ने दो अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से मार-मारकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपितों ने शव को गांव से करीब दो किलोमीटर दूर एक कुएं में फेंक दिया था। एसपी ने बताया कि सभी तीनों आरोपितों को 31 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें स्थानीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। एसपी ने बताया कि इस्माइल पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथगंज पुलिस थाना क्षेत्र का निवासी था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पटना का महावीर मंदिर ट्रस्ट अयोध्या के राम मंदिर के श्रद्धालुओं के लिए रसोई चलाएगा

अयोध्या : राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या के बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बिहार का महावीर मंदिर ट्रस्ट सामुदायिक भोज की आगे पढ़ें »

विकास का इंतजार कर रहा है औरंगाबाद का रढुआ धाम

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले में ऐतिहासिक, पौराणिक और धार्मिक महत्व के रढुआ धाम को आज भी विकास का इंतजार है। जिले के जम्होर पंचायत आगे पढ़ें »

ऊपर