झारखंड में पाकुड़ के मालपहाड़ी क्षेत्र में 990 जिलेटिन रॉड बरामद

पाकुड़ : झारखंड में पाकुड़ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार की देर रात पश्चिम बंगाल से बड़े पैमाने पर अवैध रूप से लाए जा रहे विस्फोटक (जिलेटिन रॉड) से लदी एक बाइक जब्त की।
पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह ने मंगलवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पुलिस को देखते ही विस्फोटक ला रहे बाइक सवार दोनों लोग बाइक छोड़कर फरार हो गए। दो बोरों में भर कर लाए जा रहे विस्फोटक (जिलेटिन) की कुल संख्या 990 रॉड है। उन्होंने कहा कि आशंका है कि जब्त विस्फोटकों को स्थानीय पत्थर खदानों में पहुंचाने के लिए ही लाया जा रहा था। साथ ही उन्होंने बताया कि विस्फोटक लाने वाले दोनों लोगों की पूरी जानकारी मिल गयी है और उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने फिलहाल विस्फोटकों के किसी नक्सली कनेक्शन से इनकार किया है। लेकिन कहा कि उस दृष्टि से भी इस बरामदगी की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एयरपोर्ट से राजनीतिक व सरकारी विज्ञापन हटाने का काम शुरू

कोलकाता / बागडोगरा : बंगाल में चुनाव का बिगुल बजने के बाद अब सबसे पहले आचार संहिता को मानते हुए एयरपोर्ट प्रबंधन की ओर से आगे पढ़ें »

इस राशि के लोग सेक्स में रखते हैं कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी

कोलकाताः राशि के अनुसार किसी की सेक्स के प्रति दिलचस्पी जानी जा सकती है ? शायद ये आपको अटपटा लग रहा हो, लेकिन ये सच आगे पढ़ें »

ऊपर