चतरा में एक नक्सली ढेर, हथियार बरामद

चतरा : झारखंड के चतरा जिले में लावालौंग थाना क्षेत्र के सौरू-नावाडीह जंगल में पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की संयुक्त टीम और प्रतिबंधित तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) के उग्रवादियों के बीच शनिवार को हुई मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया।
पुलिस अधीक्षक अखिलेश वी. वारियार ने यहां इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि इस मुठभेड़ में टीपीसी का एक उग्रवादी मारा गया है। हालांकि उन्होंने बताया कि अभी तक मृत नक्सली की पहचान नहीं की जा सकी है। वारियार ने बताया कि चतरा और लातेहार जिला पुलिस एवं सीआरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई में एक प्रतिबंधित एके-47 राइफल, दो थ्री नॉट थ्री राइफल, कारतूस, एक वाकी-टाकी, पिट्ठू, मोबाइल सेट, दैनिक दिनचर्या के सामान एवं नक्सली पर्चे बरामद किये गये हैं। उन्होंने बताया कि जंगल में सर्च अभियान जारी है आगे और भी सफलता मिलने की उम्मीद है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पटना का महावीर मंदिर ट्रस्ट अयोध्या के राम मंदिर के श्रद्धालुओं के लिए रसोई चलाएगा

अयोध्या : राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या के बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बिहार का महावीर मंदिर ट्रस्ट सामुदायिक भोज की आगे पढ़ें »

विकास का इंतजार कर रहा है औरंगाबाद का रढुआ धाम

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले में ऐतिहासिक, पौराणिक और धार्मिक महत्व के रढुआ धाम को आज भी विकास का इंतजार है। जिले के जम्होर पंचायत आगे पढ़ें »

ऊपर