गुमला में दो बाइक और हथियार के साथ पांच बदमाश गिरफ्तार

गुमला : झारखंड में गुमला थाना पुलिस ने शुक्रवार की शाम पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि सभी बदमाश शुक्रवार की शाम दो बाइक पर खरका के पास सवार थे। इनकी मंशा किसी हिंसक वारदात को अंजाम देने की थी लेकिन इसकी जानकारी पुलिस को मिल गयी। गिरफ्तार आरोपितों में अबारिक अंसारी, महेंद्र कुम्हार, अजय यादव, संजय लोहार और जतिन मांझी शामिल हैं। एसपी अंजनी झा के निर्देश पर थाना प्रभारी शंकर ठाकुर दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तो पुलिस को देखते ही बदमाश भागने लगे. जिन्हें पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा। तलाशी के दौरान दो बाइक और हथियार बरामद किये गये। इसके बाद पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि अलग-अलग जिले के रहने वाले येअपराधी गिरोह बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम देते हैं। कुछ दिनों पहले टोटो नहर के पास शराब दुकान के कर्मचारियों से इन्होंने ही 1,79,165 रुपये की लूट की थी। पुलिस इनकी गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी मानकर इनकी निशानदेही पर छापामारी कर रही है। गिरफ्तार अबारिक अंसारी, महेंद्र कुम्हार, अजय यादव और संजय लोहार का लंबा आपराधिक इतिहास है।

मुख्य समाचार

Gay couple wants police protection

बारासात के समलैंगिक जोड़े को मिल रही परिवार से धमकी, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

कोलकाता : भारत के उच्चतम न्यायालय ने पिछले वर्ष ही धारा 377 पर ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए कहा था कि समलैंगिकता अब अपराध नहीं है। आगे पढ़ें »

ram barat

अयोध्या से जनकपुर के लिए निकलेगी भव्य राम बारात, शामिल हो सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी

अयोध्या : शीर्ष न्यायालय से राममंदिर के पक्ष में आए फैसले के बाद लोगों में काफी हर्ष और उल्लास है। वहीं विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) आगे पढ़ें »

ऊपर