गोदावरी नदी में यात्रियों से भरी नांव पलटी, 12 की मौत, अन्य कई लापता

andhra pradesh boat capsized

अमरावती : आंध प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के देवीपटनम मंडल के कजुलुरु गांव में रविवार को 62 यात्रियों से भरी नाव गोदावरी नदी में पलट गई। सूत्रों के मुताबिक 12 यात्रियों के शव बरामद किये गए है। इसके साथ ही घटना में लगभग 35 से अधिक यात्रियों के डूबने की आशंका जताई जा रही है, जिनमें ज्यादातर महिलाएं और बच्‍चे शामिल है।

वहीं अभी तक मिली रिपोर्ट के अनुसार नौका पर सवार कुल यात्रियों में केवल लाइफ जैकेट पहने 10 यात्रियों को टुटुगुंटा गांव के ग्रामीणों ने मोटर बोट की मदद से बचाया, जबकि अन्य कई के लापत होने की खबर है।

एनडीआरएफ की टीम को तैनात किया गया

प्रशासन की ओर से राहत बचाव के कार्यो में एनडीआरएफ की 60 सदस्यों वाली दो टीमों को तैनात किया गया। इसके अलावा बचाव अभियान के लिए ओएनजीसी का एक हेलिकॉप्टर भेजा गया है।

गोदावरी नदी उफान पर है

बता दें कि बाढ़ की वजह से गोदावरी नदी पिछले कुछ दिनों से उफान पर बह रही है, जिसकी वजह से नौका यात्रा कुछ दिनों के लिए स्‍थगित कर दी गई थी। वहीं एक नौका मालिक पापीकोंडालु की यात्रा के लिए यात्रियों की भारी भीड़ को देखते हुए नदी में नाव उतार दिया। नौका गांडीपोचम्मा मंदिर से यात्रियों को लेकर रवाना हुई थी लेकिन तकनीकी खराबी के कारण नदी में पलट गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दीपवाली पर नकली मिठाइयों से रहें सावधान, स्वास्थ हो सकता है खराब

नई दिल्ली : त्योहारों पर मिठाइयां ना हो तो त्योहारों का मजा नहीं आता। दीपावली जैसे जैसे करीब आ रही है, बाजार में मिलावटी छेना आगे पढ़ें »

आईएमएफ ने कहा, कॉरपोरेट टैक्स में कटौती स्वागत योग्य फैसला, बढ़ेगा निवेश

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती के भारत के फैसले की तारीफ करते हुए कहा है कि यह स्वागत आगे पढ़ें »

ऊपर