हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में भूस्खलन में आठ माह की बच्ची की मौत, पांच पर्यटक घायल

Eight-month-old girl dies in landslide in Himachal Pradesh, five injured tourist

शिमला : हिमाचल प्रदेश में आए दिन किसी न किसी कारण से हादसे होते रहते है। यहां एक बार फिर भूस्‍खलन की घटना देखने को मिली। घटना कांगड़ा जिले की है यहां भूस्खलन की चपेट में आने से आठ माह की बच्ची की मौत हो गई तथा पांच लोग घायल हो गए। स्‍थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है। हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रविवार को भागसू नाग मंदिर से धर्मशाला से करीब 11 किलोमीटर की दूरी पर स्थित भागसू नाग झरने की तरफ पैदल जा रहे पर्यटकों पर पहाड़ियों से चट्टानें गिर गईं।
राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया
पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल लोगों के नाम जगपाल (30), अच्चर सिंह (30), सुनीता (23), प्रीत (8) और अरनब (2) हैं। ये लोग हरोली के निवासी है। साथ ही उन्होंने बताया कि आठ माह की मृत बच्ची की पहचान उना जिले के हरोली के लवदीप तौर के पर हुई। आगे उन्होंने बताया कि घायलों को शुरुआत में धर्मशाला सिविल अस्पताल ले जाया गया और बाद में उन्हें कांगड़ा के डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।
बता दें कि हाल ही में हिमाचल प्रदेश के सोनल जिले में एक बहुमंजिला इमारत गिरने से एक दर्दनाक हादसा हुआ था। इस हादसे की चपेट में आने से 13 सेना के जवान समेत 14 लोगों की मौत हुई थी। आपको बता दें कि यह हादसा जिले के हाइवे पर हुआ था। हाइवे पर एक ढाबे में खाना खाने आए जवान भी इस हादसे की चपेट में आ गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ का 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी / कोलकाता : बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ रुपये की कीमत के 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में डीआरआई की टीम ने जब्त किया। आगे पढ़ें »

ऊपर