जहानाबाद में ट्रेन से कटकर महिला और उसके तीन बच्चों की मौत

train accident

जहानाबाद : बिहार में पूर्व मध्य रेलवे के पटना-गया रेलखंड पर जहानाबाद स्टेशन के पास रविवार को तड़के ट्रेन से कटकर एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गयी जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जहानाबाद स्टेशन के निकट तड़के तीन बजे एक महिला ने ट्रेन के आगे अपने चार बच्चों के साथ छलांग लगा दी जिससे महिला और तीन बच्चों की मौके पर ही कटकर मौत हो गयी जबकि तीन साल की एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। बताया जा रहा है कि महिला ने बच्चों के साथ संभवत: पटना से धनबाद जाने वाली गंगा-दामोदर एक्सप्रेस अथवा पलामू एक्सप्रेस ट्रेन के आगे छलांग लगायी है।

पारिवारिक कलह के चलते उठाया आत्माघाती कदम

सूत्रों ने बताया कि महिला की उम्र करीब 35 वर्ष है जबकि तीनों बच्चों की उम्र 6 से 12 वर्ष के बीच है। मृतकों की अबतक पहचान नहीं हो सकी है। घायल बच्ची को जहानाबाद में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। बच्ची की हालत भी काफी गंभीर बतायी जाती है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार संभवत: पारिवारिक कलह से परेशान महिला ने इतना बड़ा आत्मघाती कदम उठाया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश के गांवों में अनाज भंडारण के लिए बनेंगे 5000 गोदाम

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों को फसल सुरक्षित रखने और उसकी अच्छी कीमत दिलाने के लिये गांवों में 5000 भण्डारण गोदाम आगे पढ़ें »

गांजे की खेती वाले कमेंट पर भड़कीं कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे पर किया पलटवार

  मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के गांजे की खेता वाले कमेंट पर पलटवार करते हुए कहा कि जनसेवक होकर आप इस तरह आगे पढ़ें »

ऊपर