दिनदहाड़े फ्लिपकार्ट से 15 लाख लूट ले गए बदमाश

Twenty-five looted robbers took out robbery

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर चौक स्थित फ्लिपकार्ट के ऑफिस में सोमवार को करीब 12 हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े 15 लाख रुपये लूट लिए। जानकारी के अनुसार लुटेरों के पास बंदूकें थी जिसकी मदद से उन्होंने सभी स्टाफ समेत डिलीवरी बॅॅाय को डराकर इस घटना को अंजाम दिया। उनके जाने के बाद इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद उन्होंने मामले का संज्ञान लिया।

कैश जमा करने के समय हुई लूट

प्रत्येक दिन शाम 7 बजे कैश को ऑफिस में जमा किया जाता है। सोमवार को बदमाशों ने उसी समय इस घटना को अंजाम दिया जब कस्टमर से कलेक्ट किया हुआ कैश डिलीवरी बॉय आॅफिस लेकर आये थे। फ्लिपकार्ट के टीम मैनेजर चंदन शर्मा ने बताया कि लोगों को ऑर्डर का सामान पहुंचाने के बाद शाम को नगद रुपयों का मिलान कर उसे लॉकर में रख दिया जाता है। जिसके बाद अगले दिन बैंक जाकर इन रुपयों को कंपनी के खाते में जमा करवाना होता है।

मामले की जांच कर रही है पुलिस

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार उक्त घटना शाम सात बजे की है। वैशाली एसपी डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि फ्लिपकार्ट ऑफिस में लूट की घटना को अंजाम दिए जाने के करीब दो घंटे बाद पुलिस को सूचित किया गया, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्‍थल पर जाकर छानबीन की। उन्होंने बताया कि टीम को मौके पर भेज कर मामले की तहकीकात में लगाया गया है। साथ ही देर से सूचित करने की वजह से सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

पिस्तौल लहराते दाखिल हुए अपराधी

सोमवार को भी रोज की ही तरह फ्लिपकार्ट ऑफिस में डिलीवरी बॉय इकट्ठा किए हुए पैसों को जमा कर रहे थे। कई लोग अपने पैसे जमा करा चुके थे लेकिन अभी भी तीन लोगों का पैसा जमा किया जाना बाकी था। उसी वक्त पिस्तौल लहराते हुए कमरे में 3 हथियारबंद बदमाश घुसे और उनके पीछे-पीछे आठ-नौ और साथी भी आ गए। फिर इन बदमाशों ने तुरन्त ही वहां मौजूद हर किसी को पिस्तौल की नोक पर फर्श पर बैठने का आदेश दिया। इसके बाद उनमें से चार लोग ऑफिस के बाहर जाकर नजर रखने लगे और बाकियों ने कमरे में तलाशी लेनी शुरू कर दिया। बदमाशों ने दराज से करीब 12 लाख रुपये निकाल लिए और उसके बाद लॉकर में रखे पैसे भी साफ कर दिए। इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने वहां मौजूद तीन डिलीवरी बॉय की तलाशी ली और उनके पास से करीब 2 लाख रुपये भी लूट ले गए। इस दौरान बदमाशों ने सभी को झुका कर फर्श पर ही बिठाए रखा, बाद में बाइक पर सवार होकर लालगंज की ओर फरार हो गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

2022 में होगा विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप

पेरिस : टोक्यो ओलंपिक के एक साल तक टलने से 2021 में प्रस्तावित ओरेगन विश्व चैंपियनशिप का आयोजन अब 2022 में 15 से 24 जुलाई आगे पढ़ें »

इटली के ओलंपिक फाइनलिस्ट दोनातो की कोरोना से मौत

नई दिल्ली : दुनियाभर को अपनी चपेट में ले चुके कोरोना (कोविड-19) के कारण दो हफ्ते में खेल जगत के 6 बड़े खिलाड़ी अपनी जान आगे पढ़ें »

दुबई में विश्व की पहली ‘होम मैराथन’, भाग लेंगे 62 देशों के 749 धावक

सेंसेक्स 31,159 की बढ़त के साथ और निफ्टी 363 अंकों की बढ़त के साथ 9,111 पर बंद हुआ

कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार ने 15000 करोड़ रुपये के इमरजेंसी पैकेज का ऐलान किया

आईपीएल के लिये किसी आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कोहली से नरमी नहीं बरती : टिम पेन

कर्फ्य के दौरान कार से निकलने पर क्रिकेटर ऋषि धवन का चालान काटा

विश्व कप विजेता हाकी खिलाड़ी अशोक दीवान अमेरिका में फंसे, सरकार से लगायी गुहार

शोएब को कपिल ने सिखायी इंसानियत कहा-भारत को धन की नहीं जरूरत, जोखिम में नहीं डालेंगे खिलाड़ियों को

rbi

मौजूदा वित्त वर्ष के शुरूआती 9 महीनों में ही 50 फीसद कर्ज ले सकेंगे राज्य : आरबीआई

ऊपर