ट्वीट के जरिए तेजस्वी यादव ने किया अमित शाह का सनसनीखेज खुलासा

Tejaswi Yadav

नई दिल्ली : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर ट्वीट करते हुए गंभीर आरोप लगाया है। अपने आ‌धिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए तेजस्वी ने शाह पर रिश्वत ले-देकर बिहार में काम करने का आरोप लगाया है। इसी ट्वीट के साथ उन्होंने बिहार के वर्तमान उप-मुख्यमंत्री सीएम सुशील मोदी का 58 सेकेंड का वीडियो भी साझा किया है।

रिश्वत ले-देकर वर्षों पहले बिहार में काम कराते थे शाह

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है कि, ‘सुशील मोदी का अमित शाह के बारे में सनसनीखेज खुलासा। कहा, शाह रिश्वत ले-देकर वर्षों पहले बिहार में काम कराते थे।’ उन्होंने अागे लिखा, ‘रिश्वत लेना-देना दोनों अपराध है लेकिन सुशील मोदी सीएम नीतीश कुमार के इशारे पर खुलेआम अपने अध्यक्ष की चाणक्य खूबियों का बखान कर अच्छे से उनकी मानहानि कर रहे हैं।’

‘कांग्रेसियों की संस्कृति का लिया सहारा’

तेजस्वी यादव द्वारा सोशल मीडिया पर जो विडियों साझा किया गया है उसमें सुशील मोदी एक कार्यक्रम को संबोधित करते नजर आ रहे हैैं। वीडियो में वे कह रहे हैं, ‘ मैंने अमित शाह से पूछा आप पहली बार बिहार कब आए थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष बने तो चुनाव प्रचार में आए थे। तो उन्होंने बताया कि 20-25 साल पहले वो पाइप का बिजनेस करते थे और यहां पर उन्होंने एक विभाग में पाइप सप्लाई किए थे उसके बकाया का भुगतान नहीं मिल रहा था। मैंने और पूछा कि आपका काम हो गया, उन्होंने कहा- काम हो गया। मैंने कहा कैसे हुआ तो उन्होंने कहा कि बताने की जरूरत नहीं है, कांग्रेसियों की जो संस्कृति है उसी का सहारा मुझे लेना पड़ा तो भुगतान मिला। वो कांग्रेस की संस्कृति थी और आज नरेंद्र मोदी-अमित शाह की जोड़ी है, जहां भी हमारी सरकारें हैं कोई हमपर उंगली नहीं उठा सकता।’

16 नवंबर का है वीडियो

उल्लेेखनीय है कि सुशील मोदी का यह वीडियो 16 नवंबर का है जिसे शुक्रवार को तेजस्वी ने ट्वीट के ज‌रिए साझा किया। तेजस्वी यादव सोशल मीडिया के सहारे भारतीय जनता पार्टी और बिहार सरकार पर अक्सर हमला करते नजर आते हैं। मोदी के साथ उनका ट्विटर विवाद भी नया नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इमरान सरकार ने कट्टरपंथी विचारों को बढ़ाया, हिंदू-ईसाइयों पर खतरा-यूएन

न्यूयॉर्क : संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान में धार्मिक स्वतंत्रता लगातार बिगड़ती जा रही है। वहां के आगे पढ़ें »

टेस्ट व वनडे डेब्यू में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने आबिद, पाक- श्रीलंका मैच ड्रा

रावलपिंडी : पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच बारिश से प्रभावित पहला टेस्ट क्रिकेट मैच रविवार को यहां अनिर्णीत समाप्त हुआ जिसका आकर्षण आबिद अली का आगे पढ़ें »

ऊपर