स्कूल शौचालय में छात्र की हत्या, आक्रोशित लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़, सड़क जाम किया

murder

भभुआ : कैमूर जिला के कुदरा थाना क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल के शौचालय से एक छात्र का शव बरामद हुआ जिसके बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ की और जीटी रोड नंबर 2 को जाम कर दिया। पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने मंगलवार को बताया कि मृतक छात्र का नाम आदित्य है जो कि कुदरा थाना अंतर्गत भटौली गांव निवासी मुन्ना राय के पुत्र थे। कुदरा में जीटी रोड के किनारे स्थित उक्त निजी स्कूल में कल छुट्टी होने पर वहां पढ़ रही आदित्य की बहन छाया उसे जब लेने उसके कक्षा पहुंची तो उसे कक्षा में नहीं पाया। उसका बस्ता डेस्क पर पड़ा था। आदित्य की बहन उसे तलाश करते जब शौचालय पहुंची तो उसके गले में रस्सी थी और वह वहां पड़ा था। आदित्य को लेकर स्कूल के शिक्षक एक स्थानीय निजी अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों के उसे मृत लाया घोषित कर दिया। वारदात की सूचना मिलते ही आदित्य के माता-पिता और पुलिस अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पटना से फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर आगे पढ़ें »

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

ऊपर