गोली मारकर गवाह की हत्या

राजगीर : नालंदा जिले के रेलवे स्टेशन पर अपराधियों ने शनिवार को न्यायालय में गवाही देने जा रहे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी तथा उसकी पत्नी को घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि लछु बिगहा गांव निवासी मोहन यादव (54 वर्ष)अपनी पत्नी गुड्डी देवी के साथ हिलसा व्यवहार न्यायालय में गवाही देने जा रहे थे। इसी दौरान लछु विगहा रेलवे स्टेशन पर मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद अपराधियों ने मोहन यादव और उनकी पत्नी को गोली मार दी। इस घटना में मोहन यादव की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी है। सूत्रों ने बताया कि घायल महिला को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिये पटना रेफर कर दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर