गोली मारकर गवाह की हत्या

राजगीर : नालंदा जिले के रेलवे स्टेशन पर अपराधियों ने शनिवार को न्यायालय में गवाही देने जा रहे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी तथा उसकी पत्नी को घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि लछु बिगहा गांव निवासी मोहन यादव (54 वर्ष)अपनी पत्नी गुड्डी देवी के साथ हिलसा व्यवहार न्यायालय में गवाही देने जा रहे थे। इसी दौरान लछु विगहा रेलवे स्टेशन पर मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद अपराधियों ने मोहन यादव और उनकी पत्नी को गोली मार दी। इस घटना में मोहन यादव की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी है। सूत्रों ने बताया कि घायल महिला को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिये पटना रेफर कर दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर