गोली मारकर गवाह की हत्या

राजगीर : नालंदा जिले के रेलवे स्टेशन पर अपराधियों ने शनिवार को न्यायालय में गवाही देने जा रहे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी तथा उसकी पत्नी को घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि लछु बिगहा गांव निवासी मोहन यादव (54 वर्ष)अपनी पत्नी गुड्डी देवी के साथ हिलसा व्यवहार न्यायालय में गवाही देने जा रहे थे। इसी दौरान लछु विगहा रेलवे स्टेशन पर मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद अपराधियों ने मोहन यादव और उनकी पत्नी को गोली मार दी। इस घटना में मोहन यादव की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी है। सूत्रों ने बताया कि घायल महिला को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिये पटना रेफर कर दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

explosion firecracker factory

यूपी: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत, बिखरे मिले मानव अंग

एटा : उत्तर प्रदेश के एटा इलाके में पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत की खबर सामने आई है। विस्फोट के आगे पढ़ें »

khalnayak

खलनायक के सीक्वल में काम करेंगे टाइगर श्राफ,संजय दत्त ने किया कन्‍फर्म

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ सुपरहिट फिल्म खलनायक के सीक्वल में काम करते नजर आएंगे। कुछ दिनों से सिनेमा जगत में चर्चा थी कि आगे पढ़ें »

ऊपर