रेल ठेकेदार, पत्नी और पुत्री को अपराधियों ने मारी गोली

समस्तीपुर : जिले में नगर थाना क्षेत्र के मुस्की मुहल्ले में हथियारबंद अपराधियों ने रेलवे के एक बड़े ठेकेदार, उनकी पत्नी और पुत्री को गोली मार दी। पुलिस उपाधीक्षक प्रीतिश कुमार ने शुक्रवार को बताया कि मुस्की मुहल्ला स्थित रेलवे ठेकेदार बद्री गोयनका के घर पर गुरुवार देर रात आधुनिक हथियार से लैस दो अपराधियों ने अचानक हमला कर गोली-बारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि इस हमले में अपराधियों ने रेल ठेकेदार बद्री गोयनका उनकी पत्नी सोनम गोयनका और 13 वर्षीय पुत्री आदिति गोयनका को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुमार ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों के इकट्ठा होते देख दोनों अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को चिंताजनक स्थिति में समस्तीपुर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घायल ठेकेदार के बयान पर विशेष पुलिस टीम द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। हालांकि उन्होंने बताया कि गोलीबारी के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

momota

एनआरसी और कैब को थोपने नहीं देंगे : ममता

खड़गपुर : उपचुनाव में जीत के लिए खड़गपुर की जनता को धन्यवाद देने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया है कि एनआरसी और कैब आगे पढ़ें »

हावड़ा जूट मिल अनिश्चित समय के लिए बंद

हावड़ा : शिवपुर स्थित हावड़ा जूट मिल को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया गया है। इस दिन सुबह मार्निंग शिफ्ट में काम करने आगे पढ़ें »

ऊपर