रेल ठेकेदार, पत्नी और पुत्री को अपराधियों ने मारी गोली

समस्तीपुर : जिले में नगर थाना क्षेत्र के मुस्की मुहल्ले में हथियारबंद अपराधियों ने रेलवे के एक बड़े ठेकेदार, उनकी पत्नी और पुत्री को गोली मार दी। पुलिस उपाधीक्षक प्रीतिश कुमार ने शुक्रवार को बताया कि मुस्की मुहल्ला स्थित रेलवे ठेकेदार बद्री गोयनका के घर पर गुरुवार देर रात आधुनिक हथियार से लैस दो अपराधियों ने अचानक हमला कर गोली-बारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि इस हमले में अपराधियों ने रेल ठेकेदार बद्री गोयनका उनकी पत्नी सोनम गोयनका और 13 वर्षीय पुत्री आदिति गोयनका को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुमार ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों के इकट्ठा होते देख दोनों अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को चिंताजनक स्थिति में समस्तीपुर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घायल ठेकेदार के बयान पर विशेष पुलिस टीम द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। हालांकि उन्होंने बताया कि गोलीबारी के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर