पिकअप वैन और बाइक की टक्कर में एक कांवड़िया की मौत, एक घायल

kawadiya

जमुई : बिहार के जमुई जिले में खैरा थाना क्षेत्र के हरदीमोह के निकट शनिवार को एक पिकअप वैन और बाइक के बीच हुई टक्कर में एक कांवड़िया की मौत हो गयी तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि झारखंड के देवघर में बाबा बैद्यनाथ धाम और दुमका के बाबा बासुकीनाथ धाम में भगवान शिव का जलाभिषेक करने के बाद दो कांवड़िये एक बाइक पर सवार होकर बिहार के मुजफ्फरपुर जा रहे थे। इस दौरान जमुई के हरदीमोह में सरसा पासी टोला के निकट विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रहे पिकअप वैन से उनकी सीधी टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में बाइक सवार एक कांवड़िये की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हो गया। सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को पहले नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया। मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले में मनिहारी थाना क्षेत्र के छितरौली निवासी बच्चा बाबू (40 वर्ष) के रूप में की गयी है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है। चालक पिकअप वैन लेकर फरार हो गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

2022 में होगा विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप

पेरिस : टोक्यो ओलंपिक के एक साल तक टलने से 2021 में प्रस्तावित ओरेगन विश्व चैंपियनशिप का आयोजन अब 2022 में 15 से 24 जुलाई आगे पढ़ें »

इटली के ओलंपिक फाइनलिस्ट दोनातो की कोरोना से मौत

नई दिल्ली : दुनियाभर को अपनी चपेट में ले चुके कोरोना (कोविड-19) के कारण दो हफ्ते में खेल जगत के 6 बड़े खिलाड़ी अपनी जान आगे पढ़ें »

दुबई में विश्व की पहली ‘होम मैराथन’, भाग लेंगे 62 देशों के 749 धावक

सेंसेक्स 31,159 की बढ़त के साथ और निफ्टी 363 अंकों की बढ़त के साथ 9,111 पर बंद हुआ

कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार ने 15000 करोड़ रुपये के इमरजेंसी पैकेज का ऐलान किया

आईपीएल के लिये किसी आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कोहली से नरमी नहीं बरती : टिम पेन

कर्फ्य के दौरान कार से निकलने पर क्रिकेटर ऋषि धवन का चालान काटा

विश्व कप विजेता हाकी खिलाड़ी अशोक दीवान अमेरिका में फंसे, सरकार से लगायी गुहार

शोएब को कपिल ने सिखायी इंसानियत कहा-भारत को धन की नहीं जरूरत, जोखिम में नहीं डालेंगे खिलाड़ियों को

rbi

मौजूदा वित्त वर्ष के शुरूआती 9 महीनों में ही 50 फीसद कर्ज ले सकेंगे राज्य : आरबीआई

ऊपर