बिहार में सामने फिर हुई मॉब लिंचिंग, पशु चोरी के शक में भीड़ ने 3 लोगों की ली जान

Mob lynching in Bihar, 3 people beaten to death

छपरा: बिहार में एक बार फिर फिर मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है। राज्य के छपरा जिले के बनियापुर इलाके में भीड़ ने 3 लोगों को पीट -पीटकर मार डाला। मामले की शिकायत पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि, तब तक तीनों युवकों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया और मामले की जांच में जुट गई है। लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मावेशी चोरी करने की थी नियत

इलाके के पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पिठौरी गांव में 3 से 4 लोग मावेशी चोरी करने की नीयत से पिकअप वैन लेकर रात को पहुंचे थे। जब वे एक मावेशी को खोलकर वाहन में चढ़ा रहे थे तभी घर वालों की नींद खुल गई और वे शोर मचाने लगे। उनका शोर सुनकर गांव वाले एकत्रित हो गए और 3 लोगों की जमकर पिटाई कर दी। उनकी पिटाई से 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक को घायल अवस्‍था में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

पुलिस कर रही है मामले की छानबीन

सारण के पुलिस अध्यक्ष हरि किशोर राय ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई । शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है, और पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुसिल ने मृतकों की पहचान पड़ोस के गांव मुस्तफापुर के पास रहने वाले नौशाद कुरैशी, राजू नट और विदेश नट के रूप में की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ओडिशा में विवाहित महिला से सामूहिक बलात्कार,महिला अधिकारी को सौंपा केस

संबलपुर : देश में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हैदराबाद,उन्नाव और मालदह की घटना के बाद अब ओडिशा के आगे पढ़ें »

सऊदी के रेस्तरां में एक साथ प्रवेश कर सकेंगे पुरुष और महिला

रियाद : सऊदी अरब की सरकार लगातार रूढ़िवादी विचारधारा को छोड़कर खुली सोच को अपना रही है। इस दिशा में काम करते हुए सऊदी की आगे पढ़ें »

ऊपर