मक्का के खेत से विवाहिता का शव बरामद, हत्या की आशंका

खगड़िया : जलपौरा गांव में मक्का के खेत से पुलिस ने शुक्रवार को एक विवाहिता का शव बरामद किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने मक्का के खेत में एक युवती का शव फेंका देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने ले आई। सूत्रों ने बताया कि मृतका की पहचान इसी थाना क्षेत्र के कठौरा गांव निवासी नरेश पोद्दार की बहु प्रीति कुमारी (26 वर्ष) के रूप में की गई है। मृतका के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। उनके थाने पहुंचने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि प्रथमदृष्टया मृतका की गर्दन पर काले रंग का निशान है। ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। पोस्मॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारण का पता चल पाएगा। शव बरामद होने के बाद से मृतका के ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं। इस परिस्थिति में आशंका है कि दहेज के लिए प्रीति की हत्या की गई होगी। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

12 अगस्‍त को दुनिया की पहली कोरोना वैक्‍सीन होगी पंजीकृत

वायरस टीके के लिए रूस की जल्दबाजी ने पश्चिम में चिंताएं बढायीं मॉस्को : दुनियाभर में जहां कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो आगे पढ़ें »

बीसीसीआई का दावा, यूएई में आईपीएल कराने को केंद्र सरकार की हरी झंडी

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने की मंजूरी मिल गयी है आगे पढ़ें »

ऊपर