लालू की बहू ऐश्वर्या ने राबड़ी और मीसा पर लगाए आरोप- खाना तक नहीं देते

s daughter-in-law Aishwarya

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने राबड़ी देवी और मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। अब यह झगड़ा कोर्ट के साथ-साथ पुलिस थाने भी जा पहुंच गया है। रविवार को पटना स्थित लालू-राबड़ी आवास पर हाई वोल्टेज ड्रामा चला और मामले में हस्तक्षेप के लिए पुलिस को आना पड़ा। इस घटना के दौरान राबड़ी आवास के बाहर चन्द्रिका राय का पूरा परिवार मौजूद था।

सास और ननद पर आरोप लगाया

बता दें कि राबड़ी देवी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और ऐश्वर्या की सास हैं। ऐश्वर्या ने अपनी सास पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐश्वर्या के परिवार ने लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐश्वर्या ने कहा कि मुझे खाना तक नहीं देते। उन्होंने बताया कि उनको रसोईघर में भी जाने की अनुमति नहीं थी और ना ही खाना बनाने की अनुमति ही दी गई थी। इसलिए उन्हे खाने के लिए खाना भी नहीं मिलता था। साथ ही उन्होंने बताया कि उनका खाना उनके मायके से आता है और खाने को भी उन्हें खुद ही लेना होता है। घर का कोई और उस खाने को बाहर से अंदर तक नहीं लाता। उनका कहना है कि पिछले जून महीने से मुझे खाना नहीं मिल रहा था।

लालू होते तो सब ठीक कर देते

उन्होंने लालू यादव पर भरोसा जताते हुए कहा कि अगर मेरे ससुर यहां होते तो वो चीजों को ठीक कर देते, लेकिन वो यहां नहीं हैं। लालू इस समय चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं और बीमार होने के कारण रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। मालूम हो कि तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच लंबे समय से अनबन चल रही है और दोनों ने तलाक के लिए याचिका दायर की है। हाल ही में ऐश्वर्या ने लालू निवास छोड़ दिया था। वह रोते हुए घर से बाहर निकली थीं।

घर से रोते हुए निकलीं

दरअसल, बीते 13 सितंबर को ऐश्वर्या का अपने ससुराल से पैदल बाहर निकलने का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में ऐश्वर्या अपने आवास से पैदल बाहर निकलते दिखी थीं और उनका चेहरा तमतमाया हुआ था। वीडियो में उनकी आंख से आंसू निकलते भी देखा गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर