आईसीआईसीआई बैंक ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिये 5 करोड़

icici

पटना : आई.सी.आई.सी.आई बैंक की ओर से बुधवार को मुख्यमंत्री राहत कोष में पांच करोड़ रुपये का चेक सौंपा गया। आईसीआईसीआई बैंक के गवर्नमेंट बैंकिंग बिजनेस के कंट्री हेड सौरभ कुमार सिंह ने एक अणे मार्ग में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात कर उन्हें 5 करोड़ रूपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए सौंपा। इस अवसर पर बैंक के गवर्नमेंट बैंकिंग बिजनेस के इस्ट जोनल हेड अशोक शर्मा, बैंक के गवर्नमेंट बैंकिंग बिजनेस के नार्थ जोनल हेड अभिषेक पराशर तथा बिहार-झारखण्ड गवर्नमेंट बैंकिंग बिजनेस की क्षेत्रीय प्रमुख सुश्री श्वेता अनिंद्या उपस्थित थीं। नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान करने के लिये आईसीआईसीआई बैंक को धन्यवाद दिया तथा उनकी इस सामाजिक पहल की सराहना की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव मनीष कुमार वर्मा भी उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दीपवाली पर नकली मिठाइयों से रहें सावधान, स्वास्थ हो सकता है खराब

नई दिल्ली : त्योहारों पर मिठाइयां ना हो तो त्योहारों का मजा नहीं आता। दीपावली जैसे जैसे करीब आ रही है, बाजार में मिलावटी छेना आगे पढ़ें »

आईएमएफ ने कहा, कॉरपोरेट टैक्स में कटौती स्वागत योग्य फैसला, बढ़ेगा निवेश

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती के भारत के फैसले की तारीफ करते हुए कहा है कि यह स्वागत आगे पढ़ें »

ऊपर