हाई प्रोफाइल देह व्यापार के रैकेट का हुआ पर्दाफाश

High profile body racket busted

भोजपुर : राजधानी में हाई प्रोफाइल देह व्यापार के रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। कम पैसों के खातिर रैकेट के चंगुल से भागी दो लड़कियां पुलिस के हत्‍थे चढ़ गई। जिसमें जिसमें पता चला है कि नाबालिग लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों पटना एवं भोजपुर के निवासी है। पकड़ी गई महिला और युवक दोनों मुख्य संचालक बताए जा रहे हैं। दोनों पर झांसा देकर नाबालिग लड़कियों को रखने एवं उनसे देह व्यापार का धंधा कराए जाने का आरोप है। भोजपुर एसपी सुशील ने एक महिला समेत दो की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में देह व्यापार अधिनियम, दुष्कर्म एवं पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। दोनों ने पूछताछ के दौरान अपने दो और सहयोगियों के नाम बताए हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

भागी नाबालिग लड़की से हुआ खुलासा

जानकारी के अनुसार पटना से भागकर आई एक 12 साल की नाबालिग लड़की को ले जाने के लिए गुरुवार की रात अनीता देवी एवं संजीत उर्फ छोटू दोनों आरा टाउन थाना क्षेत्र के कबीरगंज,छोटी मठिया मुहल्ला में आए हुए थे। इस दौरान मुहल्लेवासियों ने दोनों को धर दबोचा लिया था। बाद में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पटना से भागकर आई नाबालिग लड़की से पूछताछ की तो सेक्स रैकेट के संचालन का पर्दाफाश हुआ।

बस स्टैंड बाइपास के एक किराए में चलता था धंधा

नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि झांसा देकर पटना के बस स्टैंड बाइपास इलाकेे में किराए पर घर लेकर सेक्स रैकेट का धंधा कराया जाता था। कई अन्य लड़कियों से अनीता एवं छोटू देह व्यापार का धंधा करवाते थे। कम पैसा मिलने के कारण कई लड़कियां भाग चुकी है। अभी भी करीब एक दर्जन लड़कियों के इस रैकेट में शामिल हैं।

विधायक-इंजीनियर तक जाती थी नाबालिग लड़किया

नाबालिग ने पुलिस को बताया हैं कि उसे एवं अन्य लड़कियों को देह व्यापार का धंधा कराने के लिए विधायक एवं इंजीनियर समेत अन्य वीआईपी के यहां भेजा जाता था। पटना के अलावा उत्तर प्रदेश के लखनऊ एवं दिल्ली भी जाती थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ का 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी / कोलकाता : बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ रुपये की कीमत के 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में डीआरआई की टीम ने जब्त किया। आगे पढ़ें »

ऊपर