मंदिर जाने वाली महिलाओं को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Gang rape gangrape expose women going to temple

मुंगेर : मंदिर में पूजा करने जाने वाली महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसका वीडियो बनाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। घटना तारापुर स्थित तेलडीहा दुर्गा मंदिर की है। इस मामले में पुलिस ने 28 साल के रुपेश कुमार को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि गिरोह में किसी बात को लेकर फूट पड़ने के कारण गिरोह के सदस्यों द्वारा ही वीडियो को वायरल कर दिया गया और इस मामले का खुलासा हो गया। रुपेश ने बताया दुर्गा मंदिर में पूजा करने आती महिलाओं को सुनसान जगह ले जाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते थे। बताया कि अब तक तीन-चार महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जा चुका है। रुपेश ने पुलिस को बताया उसके साथ यह काम करवाने वालों में चिरणजीत, राकेश, कुणाल और राजीव शामिल थे।

अज्ञात शिकायत पर रैकेट का हुआ पर्दाफाश : दरअसल, कुछ दिन पूर्व एक महिला के साथ हुए दुष्कर्म का वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर मुंगेर प्रक्षेत्र डीआईजी मनु महाराज ने संज्ञान लेते हुए एसपी राकेश कुमार को मामले की तहकीकात कराने का निर्देश दिया था। हालांकि लोकलाज के भय से दुष्कर्म की शिकार किसी महिला ने इस संबंध में थाना में लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। लेकिन अज्ञात द्वारा की गई शिकायत के आधार पर एसपी ने इस रैकेट का पर्दाफाश करने में कामयाबी हासिल की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ का 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी / कोलकाता : बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ रुपये की कीमत के 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में डीआरआई की टीम ने जब्त किया। आगे पढ़ें »

ऊपर