विदेशी शराब के साथ चार गिरफ्तार

liquor

पटना : वैशाली और खगड़िया जिले से पुलिस ने 28 कार्टन विदेशी शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। हाजीपुर से मिली सूचना के अनुसार वैशाली जिले के कनहौली गांव के निकट सोमवार देर रात गश्त के दौरान एक कार से 20 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की गयी। कार पर सवार दो शराब कारोबारी पंकज कुमार और विकास कुमार को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। खगड़िया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के पसराहा थाना क्षेत्र में लाइन होटल के पास राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 31 पर सोमवार देर रात गश्त कर रही पुलिस ने एक कार को रोककर तलाशी ली। तलाशी के दौरान कार से 08 कार्टन में रखी गयी 192 बोतल हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की गयी। कार पर सवार तस्कर प्रियेश कुमार और चालक महेश सदा को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रियेश समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र का निवासी है जबकि चालक महेश मधुबनी का रहने वाला है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता और ओवैसी में ठनी

नई दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की 'अल्पसंख्यक कट्टरता' को लेकर दी गई हिदायत पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

फिर नहीं मिला हेलिकॉप्टर, राज्यपाल सड़क मार्ग से जाएंगे मुर्शिदाबाद

कोलकाता : राजभवन और राज्य सरकार के बीच चल रही खींचतान में हेलिकॉप्टर विवाद तुल पकड़ता जा रहा है। एक बार फिर राज्यपाल जगदीप धनखड़ आगे पढ़ें »

ऊपर