विदेशी शराब के साथ चार गिरफ्तार

liquor

पटना : वैशाली और खगड़िया जिले से पुलिस ने 28 कार्टन विदेशी शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। हाजीपुर से मिली सूचना के अनुसार वैशाली जिले के कनहौली गांव के निकट सोमवार देर रात गश्त के दौरान एक कार से 20 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की गयी। कार पर सवार दो शराब कारोबारी पंकज कुमार और विकास कुमार को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। खगड़िया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के पसराहा थाना क्षेत्र में लाइन होटल के पास राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 31 पर सोमवार देर रात गश्त कर रही पुलिस ने एक कार को रोककर तलाशी ली। तलाशी के दौरान कार से 08 कार्टन में रखी गयी 192 बोतल हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की गयी। कार पर सवार तस्कर प्रियेश कुमार और चालक महेश सदा को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रियेश समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र का निवासी है जबकि चालक महेश मधुबनी का रहने वाला है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर