विदेशी शराब के साथ चार गिरफ्तार

liquor

पटना : वैशाली और खगड़िया जिले से पुलिस ने 28 कार्टन विदेशी शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। हाजीपुर से मिली सूचना के अनुसार वैशाली जिले के कनहौली गांव के निकट सोमवार देर रात गश्त के दौरान एक कार से 20 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की गयी। कार पर सवार दो शराब कारोबारी पंकज कुमार और विकास कुमार को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। खगड़िया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के पसराहा थाना क्षेत्र में लाइन होटल के पास राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 31 पर सोमवार देर रात गश्त कर रही पुलिस ने एक कार को रोककर तलाशी ली। तलाशी के दौरान कार से 08 कार्टन में रखी गयी 192 बोतल हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की गयी। कार पर सवार तस्कर प्रियेश कुमार और चालक महेश सदा को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रियेश समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र का निवासी है जबकि चालक महेश मधुबनी का रहने वाला है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 547 नये मामले आए सामने, कुल 6412 हुए संक्रमित

नयी दिल्ली : देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों के बचाव के लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच देश में पिछले 24 आगे पढ़ें »

बंगाल में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 12 नये मामले आए सामने

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : बंगाल में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 12 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

ऊपर