ऑटो चालक की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च

candle march

गया : गया शहर में ऑटोरिक्शा चालक रवि कुमार की हत्या को लेकर मंगलवार शाम ऑटो चालक संघ यूनियन के नेतृत्व में स्टेशन परिसर से कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में ऑटो चालक शामिल हुए। सभी ने गया रेलवे स्टेशन परिसर से रवि कुमार के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। कैंडल मार्च स्टेशन परिसर से निकल कर शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए टावर चौक जाकर संपन्न हुआ। ऑटो चालक संघ ने गया पुलिस-प्रशासन से रवि हत्याकांड की निष्पक्ष जांच करने और हत्याकांड में संलिप्त अपराधियों को चिन्हित कर अति शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की और ऐसा नहीं होने की स्थिति में अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी दी। इस दौरान पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। बैनर लगाकर गया शहर में अपराधियों का बोल बाला बंद करो के नारे लगाए गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिजली सेवा नहीं हुई सामान्य, सीईएससी पर बिफरे फिरहाद

कहा- सीईएससी धैर्य की परीक्षा न ले, जल्द विद्युत सेवा करे समान्य, निगम के 17000 कर्मी लगातार कर रहे हैं कार्य सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : अम्फान आगे पढ़ें »

राहत कार्य में लगी टीम को ममता ने किया सलाम

कोलकाता : अम्फान जैसे भयंकर प्राकृतिक आपदा के बाद मची भारी तबाही से निपटने के लिए राहत कार्य में लगे सरकारी कर्मचारियों को मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर