बिहार: डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, कई पुलिस वाले चोटिल

Bihar: Two sides beaten for playing DJ, many policemen injured

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में साेमवार को डीजे बजाने से रोके जाने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट और पत्‍थरबाजी हुई। हालत इतनी खराब हो गई थी कि जब मामले को शांत कराने के लिए पुलिस पहुंची तो उसपर भी पथराव किया गया जिसमें कई पुलिसकर्मी चाेटिल हो गए।

पुलिस काे लाठीचार्ज करना पड़ा

यह घटना, जिले के कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर चकमुरमुर में घटी। सुबह करीब नौ बजे डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। इस घटना के दौरान कई मोटरबाइक और साइकिल को आग के हवाले कर दिया गया। सूचना पर डीएम और एसएसपी समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई। स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस काे लाठीचार्ज करना पड़ा।

सब इंस्पेक्टर सहित कई पुलिसकर्मी घायल

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया और कड़ी मेहनत मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया। बता दें कि पत्थरबाजी में कांटी थाने के सब इंस्पेक्टर सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। फिलहाल इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Imran Khan's faded welcome in America

अमेरिका में इमरान खान का फीका स्वागत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

इस्लामाबाद : अमेरिका पहुंचने पर एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हवाईअड्डे पर भव्य स्वागत किया गया। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का स्वागत आगे पढ़ें »

howdy

ट्रंप बोले- भारत में होने वाले एनबीए मैच, आ रहा हूं मैं सावधान

ह्यूस्टन : अमेरिका में 'हाउडी मोदी' के कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एनबीए बास्केटबॉल मैच का जिक्र करते हुए भारत आने की आगे पढ़ें »

ऊपर