बिहार: डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, कई पुलिस वाले चोटिल

Bihar: Two sides beaten for playing DJ, many policemen injured

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में साेमवार को डीजे बजाने से रोके जाने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट और पत्‍थरबाजी हुई। हालत इतनी खराब हो गई थी कि जब मामले को शांत कराने के लिए पुलिस पहुंची तो उसपर भी पथराव किया गया जिसमें कई पुलिसकर्मी चाेटिल हो गए।

पुलिस काे लाठीचार्ज करना पड़ा

यह घटना, जिले के कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर चकमुरमुर में घटी। सुबह करीब नौ बजे डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। इस घटना के दौरान कई मोटरबाइक और साइकिल को आग के हवाले कर दिया गया। सूचना पर डीएम और एसएसपी समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई। स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस काे लाठीचार्ज करना पड़ा।

सब इंस्पेक्टर सहित कई पुलिसकर्मी घायल

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया और कड़ी मेहनत मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया। बता दें कि पत्थरबाजी में कांटी थाने के सब इंस्पेक्टर सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। फिलहाल इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

javdekar

भारत जलवायु प्रतिबद्धताओं पर खरे उतरने वाले देशों में शामिल है: प्रकाश जावडेकर

नई दिल्ली : केवल 4% वर्षा जल संसाधनों और पूरी दुनिया के कुल भू भाग के 2.5 प्रतिशत वाले भारत का वैश्विक जैव विविधता में आगे पढ़ें »

ऊपर