बिहार के डीजीपी ने दी शहीद पुलिसकर्मियों को सलामी

shaheed tribute

छपरा : बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ने सारण जिले के मढ़ौरा में मंगलवार की देर शाम अपराधियों और एसआईटी की टीम के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद दारोगा मिथिलेश कुमार साह तथा सिपाही मोहम्मद अफरोज को बुधवार को सलामी दी। पांडेय पटना से छपरा के पुलिस लाइन पहुंचे और मुठभेड़ में शहीद हुए दोनों पुलिसकर्मियों को सलामी दी। डीजीपी के साथ सारण प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक विजय कुमार वर्मा, सारण के पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने शहीद पुलिसकर्मियों के पार्थिव शरीर पर पुष्प गुच्छ एवं माल्यार्पण कर अंतिम विदाई दी। गौरतलब है कि सारण जिले के मरौढ़ा थाना क्षेत्र स्थित स्टेट बैंक के निकट मंगलवार देर शाम अपराधियों के साथ हुई  मुठभेड़ में दारोगा मिथिलेश कुमार साह और सिपाही मोहम्मद अफरोज शहीद हो गये थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

sonakshi

रामायण से जुड़े एक आसान सवाल का जवाब न दे पायीं सोनाक्षी, जमकर हुईं ट्रोल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के 11 वें वीकली एपिसोड 'कर्मवीर' में नजर आईं। इस एपिसोड में राजस्‍थान के आगे पढ़ें »

Azam Khan

आजम खान की दिगवंत मां के खिलाफ मामला दर्ज, फांसीघर की जमीन खरीद-फरोख्त का आरोप

  रामपुर : ‌उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (एसपी) के सांसद आजम खान पर आफत की बारिश रुकने का नाम ही नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर