बिहार के डीजीपी ने दी शहीद पुलिसकर्मियों को सलामी

shaheed tribute

छपरा : बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ने सारण जिले के मढ़ौरा में मंगलवार की देर शाम अपराधियों और एसआईटी की टीम के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद दारोगा मिथिलेश कुमार साह तथा सिपाही मोहम्मद अफरोज को बुधवार को सलामी दी। पांडेय पटना से छपरा के पुलिस लाइन पहुंचे और मुठभेड़ में शहीद हुए दोनों पुलिसकर्मियों को सलामी दी। डीजीपी के साथ सारण प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक विजय कुमार वर्मा, सारण के पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने शहीद पुलिसकर्मियों के पार्थिव शरीर पर पुष्प गुच्छ एवं माल्यार्पण कर अंतिम विदाई दी। गौरतलब है कि सारण जिले के मरौढ़ा थाना क्षेत्र स्थित स्टेट बैंक के निकट मंगलवार देर शाम अपराधियों के साथ हुई  मुठभेड़ में दारोगा मिथिलेश कुमार साह और सिपाही मोहम्मद अफरोज शहीद हो गये थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मधुमेह के लक्षण, इलाज और घरेलू उपचार

हमारी बिगड़ती जीवनशैली के कारण हमारा शरीर कई बीमारियों का घर बन गया है। इन्हीं बीमारियों में से एक है डाइबिटीज़ यानी मधुमेह। डाइबिटीज़ भले आगे पढ़ें »

चेहरे के कई हिस्सों में होते हैं वाइटहेड्स, जानिए क्या है कारण

नई दिल्ली : चेहरे के वाइटहेड्स बहुत खराब लगते हैं। ये चेहरे के किसी भी हिस्से पर हो सकते हैं। आम तौर पर लोग वाइटहेड्स आगे पढ़ें »

ऊपर