थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिस अधिकारी निलंबित

suspension

भागलपुर : भागलपुर के प्रभारी पुलिस उप महानिरीक्षक मनु महाराज ने कर्तव्यहीनता एवं ड्यूटी में घोर लापरवाही बरतने के आरोप में जिले के बरारी थानाध्यक्ष और अन्य पांच पुलिस अधिकारियों को तत्कालप्रभाव से निलंबित कर दिया है। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि मुंगेर के घायल मोनू कुमार के भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत और इसके बाद शव के डिस्पोजल मामले में बरारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा तथा पांच पुलिस अधिकारियों (दारोगा ) शैलेष कुमार सिंह, सुरेन्द्र शर्मा, पुरेंद्र यादव, सुरेन्द्र प्रसाद एवं लाल बहादुर सिंह ने घोर लापरवाही बरती थी।

लिखित सूचना के बाद भी नहीं दिया ध्यान

सूत्रों ने बताया कि मृतक के शव के पोस्टमॉर्टम एवं अन्य तमाम कार्रवाई के लिए अस्पताल प्रशासन की ओर से लिखित सूचना दिये जाने के बावजूद उन पुलिस अधिकारियों ने कोई ध्यान नहीं दिया और इस वजह से प्रशासन को अंतत: शव का डिस्पोजल करना पड़ा था। सूत्रों ने बताया कि इस मामले के प्रभारी पुलिस उप महानिरीक्षक मनु महाराज के संज्ञान में आने के बाद उनके द्वारा दोषी पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध गुरुवार देर रात निलंबन की कार्रवाई की गई। महाराज ने बरारी थानाध्यक्ष के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की भी अनुशंसा की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर