सेक्स रैकेट में 8 युवकों के साथ 4 युवतियां गिरफ्तार

पटनाः अगमकुआं थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाका कुम्हरार फार्मास्युटिकल कॉलोनी में पुलिस ने एक किराए के फ्लैट में छापेमारी कर वहां चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया। फ्लैट में आपत्तिजनक स्थिति में चार युवतियों के साथ आठ युवक पकड़े गए। हालांकि, संचालिका व दलाल फरार बताए जा रहे हैं। मौके से पुलिस को दो बाइक व आठ मोबाइल के साथ अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ।

रिक्शा चालक पहुंचाता था

पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर युवतियों ने बताया कि वे पिछले डेढ़ माह से यहां आ रही थी और यह सब करने के लिए उन्हें एकमुश्त पैसा मिलता था। गिरफ्तार युवकों से पुलिस ने पटना सिटी और शहर में चल रहे कई और ठिकानों का भी पता उगलवाया। उन्होंने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी एक दलाल से मिली, जिसने संचालिका का नंबर दिया था। इसके बाद लड़कियों की तस्वीर उनके मोबाइल पर भेजी गई और सौदा पक्का हुआ। संचालिका के बैंक अकाउंट में पैसे भेजने के बाद उन्हें एक रिक्शा चालक का नंबर दिया गया, जो उन्हें फ्लैट तक पहुंचाने के नाम पर 1000 रुपए लेता था। युवकों ने बताया कि इस रैकेट में दर्जनभर से अधिक लोग शामिल हैं।

एसएसपी के निर्देश पर छापा

प्रभारी एसएसपी चंदन के निर्देश पर विशेष पुलिस टीम ने फ्लैट में छापेमारी की। छापेमारी के क्रम में फ्लैट से चार लड़कियों को बरामद किया गया, जिनमें दो हाजीपुर, एक पटना और एक छपरा की निवासी है। इसके साथ ही पुलिस ने कदमकुआं थाना क्षेत्र के मुसल्लहपुर हाट निवासी उदय शंकर और धीरज कुमार, माखनपुर ईदगाह निवासी सोनू कुमार, टिंकु कुमार और भोला कुमार, हनुमाननगर खेमनीचक निवासी सचिन कुमार, मुकुल पांडे और दीपक कुमार को गिरफ्तार किया। इन युवकों में ज्यादातर की उम्र 19 से 24 वर्ष के बीच है। छानबीन में पता चला कि फ्लैट सुखबीर सिंह का है।

मुख्य समाचार

Chandrayaan-2, Space, India, China congratulated

भारत ने अंतरिक्ष में दिखाया अपना दम, चीन ने दी बधाई

नई दिल्ली: भारत ने दुनिया को दिखा दिया कि अंतरिक्ष की ऊचाईयों को छूने में वो किसी से कम नहीं। सोमवार को चंद्रयान-2 के सफल आगे पढ़ें »

यहां बनेगा विश्व की सबसे उंची भगवान राम की प्रतिमा, 2500 करोड़ रुपए होंगे खर्च

नई दिल्ली : अयोध्या में सरयू नदी के किनारे भगवान श्रीराम की विश्व में सबसे ऊंची प्रतिमा बनेगी। इस मूर्ति की लंबाई 251 फीट होगी। आगे पढ़ें »

South Korea warns, Russian military aircraft, Korean border violation, Seoul,

द‌क्षिण कोरिया ने रूसी सैन्य विमानों पर हमला कर दी चेतावनी

सियोल : दक्षिण कोरिया ने मंगलवार को रूसी सैन्य विमानों को अपने इलाके में घुसने पर चेतावनी देते हुए हमला कर दिया। दक्षिण कोरिया के आगे पढ़ें »

केंद्र सरकार ने रिटायर्ड कर्मचारियों को दी बड़ी राहत

नई दिल्ली : केंद्र सरकार ने कर्मचरियों को बड़ी राहत दी है। सरकार ने रिटायर्ड कर्मचारियों के लिए पेंशन में सातवें वेतन आयोग के तहत आगे पढ़ें »

Chandrasekhar RaoTelangana CM

तेलंगाना के मुख्यमंत्री का ऐलान, अपने गांव के हर परिवार को देंगे 10 लाख रुपये

हैदराबादः तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने अपने गांव के लोगों के लिए आर्थिक मदद का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वह चिंतामडका आगे पढ़ें »

Abdul khalik mitha

पाक मौलवी ने कहा हिन्दू लड़कियों को मुस्लिम बनाना ही है मकसद

इस्लामाबाद : पा‌किस्तान सिंध प्रांत के एक मौलवी अब्दुल खालिक मीथा ने एक भड़काऊ  बयान दिया है। उसने कहा है कि हिंदू लड़कियों को मुस्लिम आगे पढ़ें »

अब ट्रेनों में वेटिंग टिकट वालों को भी मिलेगी कनफर्म सीट

नई दिल्ली : रेल यात्रियों की बढती संख्या को देखते हुए रेलवे ने कई ट्रेनों में अतिरिक्त डिब्बे लगाने की घोषणा की है, जिसके बाद आगे पढ़ें »

पत्नी की हत्या कर कसायी से कटवाया था, प्रेमिका के साथ मिली फांसी की सजा

कुल 3 को फांसी की सजा कोलकाता : सियालदह कोर्ट के एडीजे जीमूत बाहन विश्वास ने पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति और उसके आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा कमेटियों पर आईटी का शिकंजा गलत : ममता

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आईटी की पूजा कमेटियों पर नजर तथा पूजा फोरम को बुलाने की कड़ी निंदा करते हुए कहा आगे पढ़ें »

राष्‍ट्रमंडल टेटे : भारत ने सात स्वर्ण पदक जीते, हरमीत, आहिका हुए चैंपियन

कटक : हरमीत देसाई और आहिका मुखर्जी ने सोमवार को यहां पुरूष और महिला एकल के खिताब जीते इसके साथ ही भारत 21वीं राष्ट्रमंडल टेबल आगे पढ़ें »

ऊपर