सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

शादी समारोह से लौट रहे थे सभी

मुजफ्फरपुर : जिले के फकुली पुलिस आउट पोस्ट के फकुली चौक के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 77 पर शनिवार तड़के ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच हुयी टक्कर में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान फकुली चौक के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। दुर्घटना में मोटरसा‌इकिल सवार चारो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन लेकर फरार हो गया। घायलों को तत्काल मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान सभी की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान 47 वर्षीया गुलाबी देवी, 18 वर्षीय सुजय कुमार व रमेश कुमार और 5 वर्षीय दिलीप कुमार के रूप में की गयी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। सभी मृतक एक ही परिवार के ‌थे। बताया गया है कि जिले के कुढ़नी थाना के रजला गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वैशाली जिले के वैशाली थाना के जतकौलीठिकहा गांव स्थित घर लौट रहे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर