शिक्षिका का शव फैन से लटका मिला, पुलिस को हत्या का संदेह

समस्तीपुर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव से पुलिस ने शिक्षिका प्रीति कुमारी (28) का शव फैन से लटका हुआ बरामद किया। प्रीति अपने पति अभिजीत कुमार के साथ मोहनपुर गांव में किराये के मकान में रहती थी। गुरुवार की रात स्थानीय लोगों ने प्रीति का शव पंखे से लटके होने की सूचना पुलिस को दी। शिक्षिका स्थानीय डीएवी स्कूल में कार्यरत थी। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। हालांकि, पुलिस ने प्रारंभिक जांच में मामले को संदिग्ध बताया है और आशंका जतायी है कि शिक्षिका की हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नीयत से शव को पंखे से लटका दिया गया है। मृतका के पति अभिजीत कुमार समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना के गुढ़मा गांव का रहने वाला है और उसने बेगूसराय की प्रीति के साथ करीब 4 साल पूर्व अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

syria

तुर्की के हमले में सीरिया में 26 नागरिकों की मौत, अमेरिका भेज सकता है सेना

बेरूत : सीरिया में कुर्दों के खिलाफ तुर्की के हमले में रविवार को करीब 26 नागरिकों की मौत हो गई। एक युद्ध निगरानी संस्था ने आगे पढ़ें »

Share profit

शेयर बाजार में आईआरसीटीसी की बंपर लिस्टिंग, निवेशक हुए मालामाल

नई दिल्ली : इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) ने बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर 101.25 प्रतिशत और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर 95.62 आगे पढ़ें »

ऊपर