शिक्षिका का शव फैन से लटका मिला, पुलिस को हत्या का संदेह

समस्तीपुर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव से पुलिस ने शिक्षिका प्रीति कुमारी (28) का शव फैन से लटका हुआ बरामद किया। प्रीति अपने पति अभिजीत कुमार के साथ मोहनपुर गांव में किराये के मकान में रहती थी। गुरुवार की रात स्थानीय लोगों ने प्रीति का शव पंखे से लटके होने की सूचना पुलिस को दी। शिक्षिका स्थानीय डीएवी स्कूल में कार्यरत थी। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। हालांकि, पुलिस ने प्रारंभिक जांच में मामले को संदिग्ध बताया है और आशंका जतायी है कि शिक्षिका की हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नीयत से शव को पंखे से लटका दिया गया है। मृतका के पति अभिजीत कुमार समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना के गुढ़मा गांव का रहने वाला है और उसने बेगूसराय की प्रीति के साथ करीब 4 साल पूर्व अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मधुमेह के लक्षण, इलाज और घरेलू उपचार

हमारी बिगड़ती जीवनशैली के कारण हमारा शरीर कई बीमारियों का घर बन गया है। इन्हीं बीमारियों में से एक है डाइबिटीज़ यानी मधुमेह। डाइबिटीज़ भले आगे पढ़ें »

चेहरे के कई हिस्सों में होते हैं वाइटहेड्स, जानिए क्या है कारण

नई दिल्ली : चेहरे के वाइटहेड्स बहुत खराब लगते हैं। ये चेहरे के किसी भी हिस्से पर हो सकते हैं। आम तौर पर लोग वाइटहेड्स आगे पढ़ें »

ऊपर