जदयू उम्मीदवार ने नामांकन से पहले लौटाया टिकट

सीतामढ़ी : बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए को बड़ा झटका लगा है। सीतामढ़ी से जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के उम्मीदवार डॉक्टर वरुण कुमार ने अपना टिकट लौटा दिया। वरुण ने नीतीश कुमार से मिलकर चुनाव लड़ने में असमर्थता जताई है। जानकारी के मुताबिक वरुण को न तो जनता दल यूनाइटेड का और न ही भाजपा का कोई नेता बहुत महत्व दे रहा था। वे इसलिए काफी परेशान थे। इसलिए उन्होंने नामांकन से पहले ही टिकट लौटा दिया। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, उन्होंने पटना पहुंचकर पार्टी को सिंबल लौटा दिया है। गौरतलब हो कि जिस समय डॉ. वरुण कुमार के उम्मीदवारी की चर्चा चल रही थी, उस समय स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इसका खुलेआम विरोध किया था। यहां तक कि कई लोगों ने पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया था। विरोध के बावजूद जेडीयू ने डॉ. वरुण कुमार को उम्मीदवार बनाया था। बता दें, सीतामढ़ी में 6 मई को मतदान हैं। बता दें, बिहार में नीतीश कुमार की जदयू, भाजपा और रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रही है। भाजपा और जदयू 17-17 और लोजपा छह सीटों पर चुनाव लड़ रही है।
घोषणा से पहले भी हुआ था विरोध
ज्ञात हो कि जिस समय डॉ. वरुण कुमार के उम्मीदवारी की चर्चा चल रही थी उसी समय स्‍थनीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इसका खुलेआम विरोध किया था। यहां तक कि कई लोगों ने पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया था। विरोध के बावजद जदयू ने डॉ. वरुण कुमार को उम्मीदवार बनाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

delhis

दिल्ली के जाफराबाद में सीएए के‌ विरो‌धियों और समर्थकों के बीच पत्थरबाजी, कई घायल

नई दिल्ली : दिल्‍ली के जाफराबाद के पास मौजपुर इलाके में रविवार की दोपहर पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। यहां संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) आगे पढ़ें »

congress

विपक्ष के पास संसद में बहुमत नहीं है, सीएए को स्वीकार कर लेना ही उचित होगा : कांग्रेस विधायक

इंदौर : संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) पर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता लक्ष्‍मण सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपनी पार्टी के रुख से एकदम आगे पढ़ें »

ऊपर