स्टिंग ऑपरेशन में फंसे सासंद पप्पू यादव

पटना : सह जन अधिकार पार्टी के मुखिया व मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव इस बार ज्यादा बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। पप्पू यादव एक निजी टीवी चैनल के स्टिंग में फंस गए हैं जिससे उनकी राजनीतिक राह मुश्किल हो सकती है। चैनल के स्टिंग में सांसद पप्पू यादव ने पैसे के दम पर चुनाव लड़ने और जीतने की बात कबूल की है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान उन्हें तकरीबन ढाई करोड़ रूपये बांटने पड़ते हैं। चैनल के छुपे हुए कैमरे में पप्पू यादव पत्नी के लिए रुपये मांगते भी कैद हुए हैं। वीडियो में पप्पू यादव यह कहते नजर आ रहे हैं कि जो दिखता है वही बिकता है। वीडियो में कहा कि कांग्रेस की सरकार आएगी तो उनकी पत्नी रंजीता रंजन केन्द्र में मंत्री बनेंगी। जाहिर है इस स्टिंग आॅपरेशन के सामने आने के बाद पप्पू यादव की मुश्किलें दोहरी हो गयी है। पहले हीं तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में उनकी एंट्री नहीं होने दी और पप्पू यादव के खिलाफ मधेपुरा से शरद यादव को मैदान में उतार दिया। दूसरी तरफ खबर यह है कि उनकी पत्नी रंजीता रंजन की राह भी तेजस्वी मुश्किल कर सकते हैं। और अब इस स्टिंग आॅपरेशन ने पप्पू यादव की मुश्किलें बढ़ा दी है।
कई अन्य नेताओं पर हुए स्टिंग ऑपरेशन
वहीं दूसरी तरफ निजी चैनल ने पप्पू यादव के अलावा कई अन्य नेताओं का स्टिंग ऑपरेशन किया है। स्टिंग ऑपरेशन में पंजाब के फरीदकोट से आम आदमी पार्टी के सांसद साधू सिंह, भरतपुर से भाजपा सांसद बहादुर सिंह कोली, उत्तर-पश्चिम दिल्ली से भाजपा के सांसद उदित राज समेत करीब डेढ़ दर्जन सांसदों का ‘काला सच’ सामने लाने का दावा किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, चैनल द्वारा यह स्टिंग ऑपरेशन सात फरवरी, 2019 को दिल्ली में किया गया है। चैनल के रिपोर्टर फर्जी कंपनी के प्रतिनिधि बन कर सांसद के सरकारी आवास पर पहुंचे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हिम्मत है तो बेरोजगारी रथ रोककर दिखाएं : तेजप्रताप यादव

पटना : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र एवं विधायक तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई और बिहार विधानसभा में आगे पढ़ें »

नक्सलियों के जोनल कमांडर सिद्धू कोड़ा की पुलिस हिरासत में मौत

जमुई : बिहार में प्रतिबंधित संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के जोनल कमांडर और दस पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य अभियुक्त कट्टर नक्सली सिद्धू आगे पढ़ें »

ऊपर