सुशील मोदी करेंगे राहुल पर मानहानि का दावा

पटना : चौकीदार चोर है वाले बयान को सुप्रीम कोर्ट का बयान कह कर प्रस्तुत करने के आरोप में कोर्ट द्वारा जारी नोटिस का सामना कर रहे राहुल गांधी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील कुमार मोदी ने तय किया है कि वे जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा मोदी उपनाम के सभी लोगों को चोर कहने पर मानहानि वाद दायर करेंगे। सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, मोदी उपनाम के सभी लोगों को चोर कहने पर राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि वाद दायर करूंगा।’ मोदी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में इस बार 2014 से भी तेज लहर चल रही है, जिसे देखकर ‘महामिलावटी गठबंधन’ के लोग संभावित हार का बहाना ढूंढ़ रहे हैं और ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। मोदी ने अपने बयान में कहा, ईवीएम से चुनाव कराने में बेईमानी की गुंजाइश खत्म हो गई है, लेकिन इससे उन लोगों को परेशानी हुई है जिन्होंने बूथ लूटकर बिहार में 15 वर्षो तक राज किया।’ उन्होंने कहा कि ऐसे दलों के चाहने से दुनिया बैलेट पेपर, बैलगाड़ी और लालटेन के दौर में नहीं लौट आएगी। जब कांग्रेस तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव जीती थी, तब इन दलों ने ईवीएम के मुद्दे पर चुप्पी साध रखी थी। भाजपा नेता ने कहा कि चुनाव आयोग ने ईवीएम को ‘टैंपरिंग प्रूफ’ पाया था और किसी दल ने इसे हैक करके दिखाने की चुनौती स्वीकार नहीं की थी। सुशील मोदी ने कहा कि ऐसे दलों को उच्चतम न्यायालय पर भी भरोसा नहीं है, जहां से पर्ची मिलान करने का आदेश आया था। उन्होंने जोर दिया कि जो लोग संविधान बचाने का नाटक कर रहे हैं, वे ही लोग चुनाव आयोग और उच्चतम न्यायालय के फैसले पर संदेह करके उसकी विश्वसनीयता नष्ट कर रहे हैं। उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी के खिलाफ पटना कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा। क्या ‘मोदी’ सरनेम रखना गुनाह है। राहुल गांधी ने करोड़ों लोगों को चोर कहा है और उनकी भावानाओं को आहत किया है।
‘राहुल के बयान से लोग आहत’
सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी अपने कई भाषणों में यह कहते हैं सभी चोरों के उपनाम मोदी हैं। इस तरह के बयान से उन करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं जिनके उपनाम मोदी हैं। बता दें कि पिछले दिनों ने राहुल गांधी ने चुनावी भाषण कहा था कि नीरव मोदी को भगाने में प्रधानमंत्री मोदी का हाथ है। सारे चोरों के उपनाम मोदी है। कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान को लेकर राजनीति शुरू हो गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

diabetes-day-image

ऐसी जीवनशैली अपनाएंगे तो नहीं होगी डायबिटीज

मधुमेह के लक्षण, इलाज और घरेलू उपचार हमारी बिगड़ती जीवनशैली के कारण हमारा शरीर कई बीमारियों का घर बन गया है। इन्हीं बीमारियों में से एक आगे पढ़ें »

डेहरी ऑन सोन : बोलेरो और गैस टैंकर की टक्कर में दो की मौत, पांच गंभीर

डेहरी ऑन सोन : बिहार में रोहतास जिले के डेहरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार ने बुधवार को यहां बताया कि स्थानीय सूअरा मोड़ आगे पढ़ें »

ऊपर