सुशील मोदी करेंगे राहुल पर मानहानि का दावा

पटना : चौकीदार चोर है वाले बयान को सुप्रीम कोर्ट का बयान कह कर प्रस्तुत करने के आरोप में कोर्ट द्वारा जारी नोटिस का सामना कर रहे राहुल गांधी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील कुमार मोदी ने तय किया है कि वे जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा मोदी उपनाम के सभी लोगों को चोर कहने पर मानहानि वाद दायर करेंगे। सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, मोदी उपनाम के सभी लोगों को चोर कहने पर राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि वाद दायर करूंगा।’ मोदी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में इस बार 2014 से भी तेज लहर चल रही है, जिसे देखकर ‘महामिलावटी गठबंधन’ के लोग संभावित हार का बहाना ढूंढ़ रहे हैं और ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। मोदी ने अपने बयान में कहा, ईवीएम से चुनाव कराने में बेईमानी की गुंजाइश खत्म हो गई है, लेकिन इससे उन लोगों को परेशानी हुई है जिन्होंने बूथ लूटकर बिहार में 15 वर्षो तक राज किया।’ उन्होंने कहा कि ऐसे दलों के चाहने से दुनिया बैलेट पेपर, बैलगाड़ी और लालटेन के दौर में नहीं लौट आएगी। जब कांग्रेस तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव जीती थी, तब इन दलों ने ईवीएम के मुद्दे पर चुप्पी साध रखी थी। भाजपा नेता ने कहा कि चुनाव आयोग ने ईवीएम को ‘टैंपरिंग प्रूफ’ पाया था और किसी दल ने इसे हैक करके दिखाने की चुनौती स्वीकार नहीं की थी। सुशील मोदी ने कहा कि ऐसे दलों को उच्चतम न्यायालय पर भी भरोसा नहीं है, जहां से पर्ची मिलान करने का आदेश आया था। उन्होंने जोर दिया कि जो लोग संविधान बचाने का नाटक कर रहे हैं, वे ही लोग चुनाव आयोग और उच्चतम न्यायालय के फैसले पर संदेह करके उसकी विश्वसनीयता नष्ट कर रहे हैं। उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी के खिलाफ पटना कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा। क्या ‘मोदी’ सरनेम रखना गुनाह है। राहुल गांधी ने करोड़ों लोगों को चोर कहा है और उनकी भावानाओं को आहत किया है।
‘राहुल के बयान से लोग आहत’
सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी अपने कई भाषणों में यह कहते हैं सभी चोरों के उपनाम मोदी हैं। इस तरह के बयान से उन करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं जिनके उपनाम मोदी हैं। बता दें कि पिछले दिनों ने राहुल गांधी ने चुनावी भाषण कहा था कि नीरव मोदी को भगाने में प्रधानमंत्री मोदी का हाथ है। सारे चोरों के उपनाम मोदी है। कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान को लेकर राजनीति शुरू हो गई है।

मुख्य समाचार

कांकीनाड़ा में बमबारी से भारी तनाव

पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज व हवाई फायरिंग कांकीनाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका में शनिवार को व्यवसायियों व पुलिस के बीच संंघर्ष के एक दिन बाद सोमवार आगे पढ़ें »

राज्यभर में 10 जुलाई को 2 घंटे की ट्रक हड़ताल

कोलकाता : फेडरेशन ऑफ बेस्ट बंगाल ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन ने आगामी 10 जुलाई को एक दिन के लिए सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक आगे पढ़ें »

एनआरएस जैसी घटना दोबारा न घटे, सीएम ने दिये निर्देश

कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने कड़ा रुख अपनाते हुए पुलिस को निर्देश दिया है कि एनआरएस जैसी घटना दोबरा न घटे। सीएम ने बैठक आगे पढ़ें »

गारुलिया नगरपालिका पर भी भाजपा का कब्जा

चेयरमैन सहित 12 पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन नयी दिल्ली : बंगाल में अपनी पकड़ और मजबूत करने के लिए भाजपा एक के बाद एक आगे पढ़ें »

हमले के मामले में अभिनेता विद्युत जामवाल बरी

मुंबई : जुहू इलाके में रहने वाले राहुल सूरी नाम के एक व्यक्ति पर अगस्त 2007 में सांताक्रूज स्थित एक पांच सितारा होटल में बोतल आगे पढ़ें »

तूफानगंज 2 नं. पंचायत समिति की अध्यक्ष सहित 7 सदस्य भाजपा में शामिल

29 सीटों वाली पंचायत समिति की 17 सीटों पर अभी भाजपा काबिज कूचबिहारः कूचबिहार में भाजपा सांगठनिक विस्तार के मामले में तृणमूल को कड़ी टक्कर देने आगे पढ़ें »

नारायणगढ़ में तृणमूल नेता के केलाबागान से हथगोले बरामद

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ के एक तृणमूल नेता निर्मल धाड़ा के केलाबगान से हथगोले बरामद किये गये। सोमवार की सुबह से इलाके को आगे पढ़ें »

यौन आग्रह मानने से इनकार पर महिला डांसर के कपड़े फाड़े, मारपीट

हैदराबाद : बार में ग्राहकों के यौन आग्रह को मानने से इनकार करने पर शुक्रवार रात एक व्यक्ति एवं चार महिलाओं ने पेशे से डांसर आगे पढ़ें »

स्ट्राइक और मैच की तुलना ना करें : पाक सैन्य प्रवक्ता

इस्लामाबाद : पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता ने सोमवार को भारत के गृह मंत्री अमित शाह द्वारा विश्व कप में भारत से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की आगे पढ़ें »

2027 तक दुनिया की सर्वाधिक आबादी वाला देश हो जायेगा भारत

संयुक्त राष्ट्र : भारत आबादी के मामले में वर्ष 2027 तक चीन को पीछे छोडते हुए विश्व का सर्वाधिक जनसंख्या वाला देश बन जायेगा। संयुक्त आगे पढ़ें »

ऊपर