राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप को मिली हत्या की धमकी

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को हत्या की धमकी मिली है। तेज प्रताप यादव के निजी सचिव सृजन स्वराज को एक कॉल कर हत्या की धमकी दी गई। जिसके बाद पटना के सचिवालय थाना में एफआइआर दर्ज कराई गई है। जानकारी के मुताबिक धमकी देने वाले ने खुद को गोह का छात्र राजद अध्‍यक्ष बताया है। शिकायत के बाद फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि यादव परिवार में विवाद गहराता जा रहा है। एक तरफ जहां बिहार में मुख्य विपक्ष, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में सीट बंटवारे के बाद अब विरोध के स्वर उठने लगे हैं। इस क्रम में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार में भी फूट दिखने लगी है। लालू के बड़े पुत्र तेज प्रताप ने यहां सोमवार को ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ बनाने की घोषणा करते हुए कहा कि उन्होंने तो केवल दो सीटें मांगी थी, फिर भी लोगों के पेट में दर्द होने लगा। जिसके बाद तेज प्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर कहा था कि वे चापलूसों से घिरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि चापलूस लोग इधर की बात उधर कर राजद को नुकसान पहुंचा रहे हैं। तेज प्रताप पर ने लोकसभा चुनाव को आर-पार की लड़ाई बताते हुए उन्होंने कहा था ‘कि लालू प्रसाद के बताए रास्ते पर चलने वाले हम लोग हैं। राजद में निष्ठावान कार्यकर्ताओं की पूछ नहीं है। यह मोर्चा ऐसे लोगों को आगे बढ़ाएगा, जिसने राजद को सींचा है। जो भी हो, बिहार की सियासत के केंद्र में रहे लालू परिवार में छिड़े इस महाभारत में आगे-क्‍या-क्‍या होता है, यह देखना शेष है। फिलहाल, सबकी नजरें तेज प्रताप को मिली धमकी पर पुलिसिया कार्रवाई तथा खुद तेज प्रताप को लेकर पार्टी के फैसले पर टिकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

कटारिया स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर युवक की मौत

भागलपुर : बिहार में पूर्व-मध्य रेलवे के बरौनी-कटिहार रेलखंड के कटारिया स्टेशन के निकट मंगलवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी। नवगछिया आगे पढ़ें »

विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के नायक-नायिका समाज को पढ़ाते हैं मर्यादा का पाठ

दरभंगा : मैथिली के प्रसिद्ध विद्वान एवं लेखक डॉ. शांतिनाथ सिंह ठाकुर ने मैथिली भाषा के विकास में महाकवि विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के जबरदस्त आगे पढ़ें »

ऊपर