विरोधी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है राजग सरकार : कुशवाहा

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीत महागठबंधन के सभी घटक दलों के नेताओं की उपस्थिति में यहां कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को कहा कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के कार्यकाल में सरकार विरोधी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। इसके लिए अपनाये गये हथकंडों से देश में तानाशाही का माहौल बना हुआ है। देश अभी खतरनाक दौर से गुजर रहा है। लोकतंत्र का गला घोंट दिया गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जो लोग भाजपा के अनुकूल बातें नहीं करते उन पर दमनात्मक कार्रवाई की जा रही है। आगामी 12 अक्टूबर को महान समाजवादी नेता डॉ.राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के अवसर पर राजधानी पटना के बापू सभागार में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में महागठबंधन के घटक राजद कांग्रेस, रालोसपा, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के सभी वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे तथा इस अवसर पर केंद्र सरकार को उसके अलोकतांत्रिक और दमनात्मक कार्रवाई के खिलाफ कड़ा संदेश दिया जायेगा। बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को महागठबंधन में साथ लाने की संभावना पर कुशवाहा ने कहा कि नीतीश को बिहार की जनता अब नकार चुकी है और वे जन आकांक्षाओं को पूरा करने में विफल साबित हुए हैं। इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह, वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी, राजद के राष्ट्रीय सचिव सर्वजीत कुमार व हम के प्रदेश सचिव अनिल रजक उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

पूर्व पाक कप्तान हनीफ का दावा, 1983 में हॉकी टीम के सदस्‍य तस्‍करी में लिप्‍त थे 

कराची : पाकिस्तान के पूर्व हॉकी कप्तान हनीफ खान ने आरोप लगाया कि 1983 में हांगकांग से वापस आते समय उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों आगे पढ़ें »

ऊपर