विधानसभा चुनाव में नीतीश ही होंगे राजग के मुख्यमंत्री का चेहरा : रामविलास

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बुधवार को कहा कि अगले वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ओर से नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे। मुख्यमंत्री का चेहरा बार-बार नहीं बदलता। नीतीश ही वर्ष 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजग का चेहरा रहेंगे और उन्हीं के नेतृत्व में पूरी एकजुटता के साथ चुनाव लड़ा जायेगा। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन के बाद पासवान ने दावा किया कि अगले वर्ष होने वाले विधानसभा के चुनाव में फिर से राजग की सरकार बनेगी। राजग 225 से अधिक सीटों पर मजबूती से जीत दर्ज करेगा। राजग है और राजग रहेगा। राजग को कोई भी तोड़ने की कोशिश करेगा तो वह कामयाब नहीं हो सकता। पासवान ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधान पार्षद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान के बिहार की सत्ता उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के हवाले किये जा पर कहा कि जब किसी दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कोई विचार देते हैं तो उसका मायने निकाला जा जाना चाहिए, जैसे लोजपा के वे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं तथा पार्टी संसदीय दल के नेता सांसद चिराग पासवान हैं और यदि वे कुछ बोलेंगे तो अर्थ निकाला जाना चाहिए। इसी तरह से भाजपा के किसी भी बड़े नेता ने इस पर कुछ भी नहीं बोला है तो फिर यह सवाल कहां से उठता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर