विधानसभा चुनाव में नीतीश ही होंगे राजग के मुख्यमंत्री का चेहरा : रामविलास

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बुधवार को कहा कि अगले वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ओर से नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे। मुख्यमंत्री का चेहरा बार-बार नहीं बदलता। नीतीश ही वर्ष 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजग का चेहरा रहेंगे और उन्हीं के नेतृत्व में पूरी एकजुटता के साथ चुनाव लड़ा जायेगा। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन के बाद पासवान ने दावा किया कि अगले वर्ष होने वाले विधानसभा के चुनाव में फिर से राजग की सरकार बनेगी। राजग 225 से अधिक सीटों पर मजबूती से जीत दर्ज करेगा। राजग है और राजग रहेगा। राजग को कोई भी तोड़ने की कोशिश करेगा तो वह कामयाब नहीं हो सकता। पासवान ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधान पार्षद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान के बिहार की सत्ता उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के हवाले किये जा पर कहा कि जब किसी दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कोई विचार देते हैं तो उसका मायने निकाला जा जाना चाहिए, जैसे लोजपा के वे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं तथा पार्टी संसदीय दल के नेता सांसद चिराग पासवान हैं और यदि वे कुछ बोलेंगे तो अर्थ निकाला जाना चाहिए। इसी तरह से भाजपा के किसी भी बड़े नेता ने इस पर कुछ भी नहीं बोला है तो फिर यह सवाल कहां से उठता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

नई दिल्ली : आरबीआई के आंकड़ों के मुताबिक भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर लगभग दो साल के निचले स्तर पर आ गया है, क्योंकि आगे पढ़ें »

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

ऊपर