लालू यादव के बेटे तेजप्रताप रोड एक्सीडेंट में घायल

पटनाः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। इसमें तेजप्रताप के पैर पर चोट आई हैं। जबकि 6 अन्य लोग घायल हुए हैं। हादसा पटना सचिवालय स्थित ईको पार्क के पास हुआ। सभी को नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां तेजप्रताप को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। एक प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार करीब 100 किलोमीटर/प्रति घंटे से ज्यादा थी। ड्राइवर की सूझबझ से बड़ा हादसा होने से बच गया।

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप अपने समर्थकों के साथ कहीं जा रहे थे। ईको पार्क के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। हादसे में तेजप्रताप की गाड़ी में बैठे 4 लोग घायल हो गए। वहीं, दूसरी गाड़ी में बैठे दो अन्य लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसओजी ने गहलोत व पायलट को बयान देने के लिए जारी किया नोटिस

जयपुर : विधायकों को प्रलोभन देकर राज्य की निर्वाचित कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने के प्रयासों के आरोपों पर राजस्थान पुलिस के विशेष कार्यबल (एसओजी) आगे पढ़ें »

लक्ष्य से चार वर्ष पहले बाघों की संख्या हुई दोगुनी, वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज : जावडेकर

नयी दिल्ली : केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण तथा वन एवं पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने 'संकल्प से सिद्धि' के तहत बाघों की संख्या दोगुनी करने आगे पढ़ें »

ऊपर