भागलपुर में चोरी की पांच बाइकों के साथ चार गिरफ्तार

भागलपुर : बिहार में भागलपुर जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि जिले के विभिन्न हिस्सों में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए नगर पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने शनिवार को अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर चार अपराधियों को दबोच लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से चोरी की पांच मोटरसाइकिल एवं चार मोबाइल बरामद किए गए हैं।
आशीष भारती ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान सत्यम कुमार, अभिषेक कुमार, शुभम कुमार एवं सुजीत कुमार के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इनमें से एक सत्यम कुमार खगड़िया जिले के नयागांव क्षेत्र का रहने वाला है और वह भागलपुर शहर में एक लॉज में रहकर यहां के स्थानीय अन्य तीनों के साथ मोटरसाइकिल की चोरी के धंधे में शामिल था। वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उक्त अपराधी जिले के विभिन्न हिस्सों में मोटरसाइकिल की चोरी करने के बाद अन्य जिलों में बेचने का धंधा करते थे। पुलिस सभी गिरफ्तार अपराधियों से कड़ी पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या की कोशिश

नदियाः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ब्रिगेड सभा के पूर्व शनिवार की रात को नदिया के हरिनघाटा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता संजय दास (28) को गोली आगे पढ़ें »

अगर रात को सोने से पहले महिलाएं करें ये चीजें तो बदल जाएगी आपकी जिंदगी

कोलकाताः ज्योतिष में महिलाओं से जुड़े कई तरह के टोने-टोटके बताए गए हैं जिन्हें सिर्फ महिलाएं ही कर सकती हैं। माना जाता है कि इन आगे पढ़ें »

ऊपर