भागलपुर में चोरी की पांच बाइकों के साथ चार गिरफ्तार

भागलपुर : बिहार में भागलपुर जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि जिले के विभिन्न हिस्सों में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए नगर पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने शनिवार को अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर चार अपराधियों को दबोच लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से चोरी की पांच मोटरसाइकिल एवं चार मोबाइल बरामद किए गए हैं।
आशीष भारती ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान सत्यम कुमार, अभिषेक कुमार, शुभम कुमार एवं सुजीत कुमार के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इनमें से एक सत्यम कुमार खगड़िया जिले के नयागांव क्षेत्र का रहने वाला है और वह भागलपुर शहर में एक लॉज में रहकर यहां के स्थानीय अन्य तीनों के साथ मोटरसाइकिल की चोरी के धंधे में शामिल था। वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उक्त अपराधी जिले के विभिन्न हिस्सों में मोटरसाइकिल की चोरी करने के बाद अन्य जिलों में बेचने का धंधा करते थे। पुलिस सभी गिरफ्तार अपराधियों से कड़ी पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर