बिहार में लोजपा के संगठन को मजबूत करने के प्रयास : प्रिंस राज

समस्तीपुर : लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज ने शनिवार को कहा कि आम लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए संगठन को अधिक धारदार बनाया जायेगा।
लोजपा सांसद ने यहां कहा कि संगठन की मजबूती के लिए लगातार प्रयास जारी है। राज्य इकाई में एक प्रधान महासचिव समेत 10 उपाध्यक्ष की नियुक्ति की गयी है। उन्होंने कहा कि डॉ. शाहनवाज अहमद कैफी को पार्टी के बिहार इकाई का प्रधान महासचिव बनाया गया है। प्रिंस राज ने बताया कि महासचिव के अलावा पार्टी विधायक राजू तिवारी, राजकुमार साह, विधान पार्षद नूतन सिंह, पूर्व विधायक राम विनोद पासवान, सुनील पांडेय, पूर्व विधान पार्षद हुलास पाण्डेय, विनोद कुमार सिंह, संजय पासवान, वीरेश्वर सिंह और उषा शर्मा को उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

केशपुर में वोट लूटे नहीं जाते तो भाजपा की जीत होतीः शुभेंदु

मिदनापुर: एक समय तृणमूल के हेवीवेट नेता माने जाने वाले राज्य के मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी तृणमूल से नाता तोड़ने के बाद भाजपा के होकर आगे पढ़ें »

voter card

तनिक भी मिली लापरवाही तो गिरेगी गाजः चुनाव आयोग

कानून व्यवस्था की रिपोर्ट से असंतुष्ट कहा नहीं मानी आयोग की बात तो कड़ी कार्रवाई सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः चुनाव आयोग ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को आगे पढ़ें »

ऊपर