बिहार में लोजपा के संगठन को मजबूत करने के प्रयास : प्रिंस राज

समस्तीपुर : लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज ने शनिवार को कहा कि आम लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए संगठन को अधिक धारदार बनाया जायेगा।
लोजपा सांसद ने यहां कहा कि संगठन की मजबूती के लिए लगातार प्रयास जारी है। राज्य इकाई में एक प्रधान महासचिव समेत 10 उपाध्यक्ष की नियुक्ति की गयी है। उन्होंने कहा कि डॉ. शाहनवाज अहमद कैफी को पार्टी के बिहार इकाई का प्रधान महासचिव बनाया गया है। प्रिंस राज ने बताया कि महासचिव के अलावा पार्टी विधायक राजू तिवारी, राजकुमार साह, विधान पार्षद नूतन सिंह, पूर्व विधायक राम विनोद पासवान, सुनील पांडेय, पूर्व विधान पार्षद हुलास पाण्डेय, विनोद कुमार सिंह, संजय पासवान, वीरेश्वर सिंह और उषा शर्मा को उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2752 नये आये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 2752 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

राममंदिर के शिलान्यास के अवसर पर अपने घरों में दीपावाली मनाएं : रावत

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पांच अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण हेतु भूमिपूजन के अवसर पर प्रदेश की जनता से आगे पढ़ें »

ऊपर