प्रेम प्रसंग के विरोध पर जीजा-साली ने लगायी गंगा में छलांग

बाढ़ : पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र के उमा घाट पर शनिवार की सुबह प्रेम में पागल शादीशुदा युवक ने अपनी साली के साथ उफनती गंगा नदी में छलांग लगा दी, जिससे दोनों की डूबकर मरने की आशंका है। पुलिस सूत्रों के अनुसार नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र का रहने वाला राम प्रवेश कुमार (28) का अपनी साली (16)के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों ने शादी करने का फैसला किया था जिसका दोनों के परिजनों ने विरोध किया। इसके बाद जीजा-साली ने उमा घाट पर अपने कपड़े और चप्पल समेत अन्य कागजात छोड़कर घाट पर निर्मित मंदिर के चबूतरे से उफनती गंगा नदी में छलांग लगा दी। सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लापता जीजा-साली की तलाश कर रही है। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि दोनों की मृत्यु हो गयी होगी और पानी के तेज बहाव में उनका पता नहीं चल पा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अल्पसंख्यकों के लिए सबसे सुरक्षित देश है भारतः मालदीव के पूर्व राष्‍ट्रपति मोहम्मद नशीद

नयी दिल्ली : नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर देशभर में विशेषकर पूर्वोत्तर राज्यों में हिंसात्मक विरोध जारी है। इस बीच भारत के पड़ोसी देश मालदीव आगे पढ़ें »

बंगाल में भी कैब का विरोध,परेशानियों में ‌घिरे मंत्री से लेकर आम जनता

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : नागरिकता संशोधन विधेयक (कैब) के कानून बनने के बाद अब पश्चिम बंगाल का मुस्लिम समुदाय इसके विरोध में सड़क पर उतर आगे पढ़ें »

ऊपर