पप्पू यादव ने दो मामलों में अदालत में किया आत्मसमर्पण, जमानत पर रिहा

पटना : जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के अध्यक्ष व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पटना की एक अदालत में बुधवार को दो अलग-अलग मामलों में आत्मसमर्पण किया, जहां बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। यादव की ओर से अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रणविजय सिंह की अदालत में आत्मसमर्पण करने के साथ ही जमानत पर मुक्त किये जाने की प्रार्थना की गयी थी। अदालत ने दोनों मामलों में उनकी प्रार्थना की स्वीकार लिया व दस-दस हजार रुपये दो जमानतदारों के साथ उसी राशि का निजी बंध पत्र दाखिल करने पर उन्हें जमानत पर मुक्त करने का आदेश दिया।
पहला मामला पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में नाजायज मजमा बनाकर सरकारी कार्य में बाधा डालने व सरकारी कर्मचारियों पर जानलेवा हमला करने का था। दूसरा मामला पटना के ही सचिवालय थाना क्षेत्र में इसी साल एक धरना-प्रदर्शन के दौरान सरकारी काम में बाधा डालने व लापरवाहीपूर्वक लोगों को चोट पहुंचाने का है। यादव ने अदालत में आत्मसमर्पण करने के साथ ही इन मामलों में भी नियमित जमानत की प्रार्थना की गयी थी, जिसे मंजूर कर लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान रॉयल्स के सामने केकेआर की कड़ी परीक्षा

दुबई : कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को अगर आईपीएल में अपना अभियान पटरी पर बनाये रखना है तो उसे बेहतरीन फार्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

सनराइजर्स ने रोका दिल्ली का विजय रथ, राशिद-भुवनेश्वर का चला जादू

अबुधाबी : आईपीएल के 13वें सीजन का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबुधाबी में खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली के आगे पढ़ें »

ऊपर