पप्पू यादव ने दो मामलों में अदालत में किया आत्मसमर्पण, जमानत पर रिहा

पटना : जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के अध्यक्ष व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पटना की एक अदालत में बुधवार को दो अलग-अलग मामलों में आत्मसमर्पण किया, जहां बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। यादव की ओर से अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रणविजय सिंह की अदालत में आत्मसमर्पण करने के साथ ही जमानत पर मुक्त किये जाने की प्रार्थना की गयी थी। अदालत ने दोनों मामलों में उनकी प्रार्थना की स्वीकार लिया व दस-दस हजार रुपये दो जमानतदारों के साथ उसी राशि का निजी बंध पत्र दाखिल करने पर उन्हें जमानत पर मुक्त करने का आदेश दिया।
पहला मामला पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में नाजायज मजमा बनाकर सरकारी कार्य में बाधा डालने व सरकारी कर्मचारियों पर जानलेवा हमला करने का था। दूसरा मामला पटना के ही सचिवालय थाना क्षेत्र में इसी साल एक धरना-प्रदर्शन के दौरान सरकारी काम में बाधा डालने व लापरवाहीपूर्वक लोगों को चोट पहुंचाने का है। यादव ने अदालत में आत्मसमर्पण करने के साथ ही इन मामलों में भी नियमित जमानत की प्रार्थना की गयी थी, जिसे मंजूर कर लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर